Home Feature News हार्दिक हुंडिया के हाथों से चार्टेड अकाउंटेंट श्री उत्तम प्रकाश अग्रवाल...

हार्दिक हुंडिया के हाथों से चार्टेड अकाउंटेंट श्री उत्तम प्रकाश अग्रवाल स्टार अमृत सम्मान से सम्मानित

महाराष्ट्र के राजभवन में महामहीम राज्यपाल श्री भगतसिंह कोश्यारी के हाथों से डायमंड किंग श्री भरत भाई शाह , धर्मप्रेमी श्री राजमल भणशाली, फ़िल्म निर्माता श्री रतन जैन सम्मानित हुए। बाद में लेखक निर्देशक अनिस बज्मी, न्यूरोसर्जन डॉ. अंकित गोयल, निर्माता निर्देशक राहुल एस आनंद जैसे कई महानुभावो को सम्मानित किया गया।

462
0

Mumbai – भारतीय चार्टेड अकाऊंटेंट के क्षेत्र में सबसे आदर के साथ लिया जाने वाला नाम श्री उत्तम प्रकाश अग्रवाल जी को भी आज स्टार अमृत सम्मान से सम्मानित किया गया। गौरतलब है की उत्तम प्रकाश अग्रवाल “भारतीय चार्टेड अकाउंटेंट परिषद्” के पूर्व अध्यक्ष रह चुके हैं और वर्तमान में चार्टेड अकाउंटेंट से जुडी कई संस्थानों में अपना दिशानिर्देश दे रहे हैं। देश आज़ादी का अमृत महोत्सव मना रहा है ।

Also Read – शुभारंभ कर चले गए पशुपालक मंत्री – 156 ने किया था डेयरी एस्टेट में जमीन लेने का आवेदन, सिर्फ 56 ने ली, 30 ने लीज का पैसा ही नहीं दिया

स्टार में शान रिपोर्ट में जान इस मूलमंत्र के साथ स्टार रिपोर्ट भी देश के विविध क्षेत्र के ७५ महानुभावों को स्टार अमृत सम्मान से सम्मानित करने का कार्य प्रारंभ किया है । महाराष्ट्र के राजभवन में महामहीम राज्यपाल श्री भगतसिंह कोश्यारी के हाथों से डायमंड किंग श्री भरत भाई शाह , धर्मप्रेमी श्री राजमल भणशाली, फ़िल्म निर्माता श्री रतन जैन सम्मानित हुए। बाद में लेखक निर्देशक अनिस बज्मी, न्यूरोसर्जन डॉ. अंकित गोयल, निर्माता निर्देशक राहुल एस आनंद जैसे कई महानुभावो को सम्मानित किया गया।

Also Read – ज्ञानवापी के भीतर कुएँ में मिला शिवलिंग: विवादित ढाँचे का सर्वे खत्म होने के बाद हिन्दू पक्ष का दावा

Previous articleशुभारंभ कर चले गए पशुपालक मंत्री – 156 ने किया था डेयरी एस्टेट में जमीन लेने का आवेदन, सिर्फ 56 ने ली, 30 ने लीज का पैसा ही नहीं दिया
Next articleसाध्वी सरस्वती रचाने जा रही है शादी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here