Home News ‘नेशनल ज्वैलरी अवार्ड्स – 2022’ के अंतर्गत टी एस कल्याणरमन ‘अनमोल रत्न’...

‘नेशनल ज्वैलरी अवार्ड्स – 2022’ के अंतर्गत टी एस कल्याणरमन ‘अनमोल रत्न’ से सम्मानित

216
0

नेशनल ज्वैलरी अवार्ड्स 11वें संस्करण का संचालन अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह ने किया

मुंबई। कल्याण ज्वैलर्स के मैनेजिंग डायरेक्टर टी एस कल्याणरमन नेशनल ज्वैलरी अवार्ड्स-2022 के अंतर्गत ‘अनमोल रत्न’ पुरस्कार से सम्मानित किए गए हैं। ऑल इंडिया जेम्स एंड ज्वैलरी काउंसिल की ओर से आयोजित समारोह में टी एस कल्याणरमन को यह अवार्ड प्रदान किया गया। कल्याणरमन को उनकी उद्यमशीलता की भावना के लिए सम्मानित किया गया, जिसके आधार पर वे ब्रांड कल्याण ज्वैलर्स को नई ऊंचाइयों पर ले जाने में कामयाब रहे हैं।
टी एस कल्याणरमन की ओर से यह सम्मान कल्याण ज्वैलर्स के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर राजेश कल्याणरमन ने प्राप्त किया। इस अवसर पर जीजेसी के चेयरमैन आशीष पेठे, जीजेसी के वाइस चेयरमैन सैय्यम मेहरा, जीजेसी के कन्वीनर नितिन खंडेलवाल और अन्य गणमान्य और प्रतिष्ठित लोग उपस्थित रहे। इनमें अशोक मीनावाला, हरेश सोनी, श्रीधर गुर्रम, नीलेश शोभावत और सुनील पोतदार के नाम प्रमुख हैं। ऑल इंडिया जेम्स एंड ज्वैलरी काउंसिल के नेशनल ज्वैलरी अवार्ड्स के इस 11वें संस्करण का संचालन अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह ने किया।
राजेश कल्याणरमन (एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर, कल्याण ज्वैलर्स) ने कहा, ‘‘मैं अपने पिता की ओर से यह विशेष सम्मान प्राप्त करके बहुत खुश हूं, और इसे कल्याण ज्वैलर्स के परिवार को समर्पित करना चाहता हूं, जिसने अपने डेडिकेशन के जरिये ब्रांड को इन ऊंचाइयों तक पहुंचाया है और ब्रांड की सफलता को संभव बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। एक क्षेत्रीय से एक वैश्विक इकाई के रूप में कंपनी का विकास विश्वास के मूल मूल्य की नींव पर था, और यह वह विश्वास है जो हमारे ग्राहकों के साथ सीधे तौर पर जुड़ा हुआ है। कल्याण ज्वैलर्स ने हमेशा प्रत्येक क्षेत्र में अपने निष्ठावान ग्राहकों पर ध्यान केंद्रित किया है, जिसमें स्थानीय संस्कृति के लिए विशिष्ट स्थान रखा गया है। मेरा मानना है कि यह एक ऐसा दृष्टिकोण है जिसने हमें अपने घरेलू बाजारों के साथ-साथ विदेशों के बाजारों में भी सफल होने के लिए प्रेरित किया है।
प्रतिष्ठित ‘अनमोल रत्न’ पुरस्कार एक ऐसे व्यक्ति को मान्यता देता है जिसने भारतीय रत्न और आभूषण उद्योग में लंबे समय तक शानदार प्रदर्शन किया है। साथ ही, यह अवार्ड व्यावसायिक समुदाय के भीतर व्यक्तियों की निरंतर उपलब्धियों को भी मान्यता प्रदान करता है।

Previous articleसड़कों पर पाए जाने वाले पशुओं को मनरेगा में बनी गौ-शालाओं में रखें : स्वामी अखिलेश्वरानंद गिरि
Next articleचुप में कन्फेशन बॉक्स के पीछे की प्रेरणा पर कला निर्देशक संदीप रावड़े ने क्या कुछ कहा, यहाँ पढ़ें!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here