Home Entertainment भोजपुरी फिल्म ‘हर हर गंगे’ की शूटिंग वाराणसी में जारी

भोजपुरी फिल्म ‘हर हर गंगे’ की शूटिंग वाराणसी में जारी

अदाकारा स्मृति सिन्हा बैक टू बैक पवन सिंह के साथ काम कर रही हैं। दोनों की केमिस्ट्री और जुगलबंदी दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर रही है। इन दिनों पवन सिंह के साथ स्मृति सिन्हा का गीत 'साड़ी से ताड़ी' यूटयूब पर ट्रेंडिंग नंबर वन सांग बना हुआ है जिसे मात्र छः दिनों में 10मिलियन से ज्यादा दर्शकों का प्यार मिल चुका है। स्मृति सिन्हा ने जब से भोजपुरी इंडस्ट्री में पवन सिंह के साथ कमबैक किया है, उनके प्रोजेक्ट्स वायरल हो रहे हैं।अब इनकी जोड़ी एक बार फिर से बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है।

364
0

भोजपुरी फिल्मों के स्टार पवन सिंह और स्मृति सिन्हा जल्द ही यशी फिल्म्स के बैनर तले बन रही दो फिल्मों में नजर आएंगे जिसकी शूटिंग लंदन में हुई है और कुछ मुम्बई में होने वाली है। स्मृति सिन्हा इन दिनों चंदन उपाध्याय के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘हर हर गंगे’ के शूटिंग में व्यस्त हैं । फ़िल्म की शूटिंग वर्तमान समय में वाराणसी के विभिन्न रमणीय लोकेशनों पर की जा रही है। कहा जाता है कि पवन सिंह और स्मृति सिन्हा स्टारर इस फिल्म की कहानी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ गंगा अभियान से प्रेरित है। पवन सिंह का रोल इस फ़िल्म में उनके फैंस के लिए सरप्राइज पैकेज होगा वहीं स्मृति अपने किरदार को लेकर भी काफी उत्साहित है। फ़िल्म मनोरंजक होने के साथ साथ एक जरुरी सन्देश भी देती है। अदाकारा स्मृति सिन्हा बैक टू बैक पवन सिंह के साथ काम कर रही हैं। दोनों की केमिस्ट्री और जुगलबंदी दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर रही है। इन दिनों पवन सिंह के साथ स्मृति सिन्हा का गीत ‘साड़ी से ताड़ी’ यूटयूब पर ट्रेंडिंग नंबर वन सांग बना हुआ है जिसे मात्र छः दिनों में 10मिलियन से ज्यादा दर्शकों का प्यार मिल चुका है।
स्मृति सिन्हा ने जब से भोजपुरी इंडस्ट्री में पवन सिंह के साथ कमबैक किया है, उनके प्रोजेक्ट्स वायरल हो रहे हैं।अब इनकी जोड़ी एक बार फिर से बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है।
प्रस्तुति : काली दास पाण्डेय

Previous articleदूल्हा पक्ष लाया आर्टिफिशियल कानों के झुमके , दुल्हन ने ससुराल जाने से किया मना , पुलिस ने करवाया समझौता , ससुराल जाते ही दूल्हा देगा असली झुमके पोलिस ने रखी शर्त
Next articleअमरीका के टेक्सास स्थित एक स्कूल में अंधाधुंध फायरिंग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here