Home Gau Samachar गौ तस्करी का नया मामला, भारत पेट्रोलियम के टैंकर में भरी गई...

गौ तस्करी का नया मामला, भारत पेट्रोलियम के टैंकर में भरी गई थी गाये

185
0

Jharkhand news: झारखंड के पूर्वी सिंहभूम में गौ तस्करी का नया मामला सामने आया है। गौ तस्करी के लिए भारत पेट्रोलियम के टैंकर में भरी गई गाये, पुलिस को बरामद हुई है। जिसके बाद पुलिस ने टैंकर चालक शेख मेराज को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि जिस भारत पेट्रोलियम के टैंकर में गाये भरी गई थी वो उड़ीसा से आ रहा था। जब ट्रक की तलाशी ली गई उसमें 21 गौवंश के साथ 2 मृत पशु भी पाए गए। जिसके बाद सभी गायों को सिंहभूम के चाकुलिया के एक संस्था के पास रखा गया है।

वहीं पूर्वी सिंहभूम के बहरागोड़ा थाना प्रभारी सनातन तिवारी ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि ओडिसा के रास्ते बंगाल की ओर गौ तस्करी की जा रही है। पुलिस लगातार नाकेबंदी कर रही थी पर कुछ हासिल नहीं हो रहा था। देर रात 2.30 बजे उसी टैंकर को आते देखा गया। जिसके बाद पुलिस ने ट्रक को रोकना चाहा तो टैंकर का ड्राइवर भागने की कोशिश करने लगा। लेकिन पुलिस ने उसका पीछा कर पकड़ लिया। जब टैंकर की तलाशी ली गई तब उसके अंदर से गाये मिली।

बता दें कि जिस भारत पेट्रोलियम टैंकर से गायों की बरामदी की गई है उसे मोडिफाइड कर इस अंदाज में बनाया गया था ताकि जानवरों की आसानी से तस्करी कराई जा सकें।

Previous articleइंफ़ोसिस कंपनी के संस्थापक एनआर नारायण मूर्ति की बेटी हैं सुनक की पत्नी अक्षता मूर्ति , सबसे अमीर महिलाओं की सूची में शामिल हैं
Next articleगोवर्धन पूजा से जुड़ी पौराणिक कथा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here