Home State दो गौ तस्कर हुए गिरफ्तार

दो गौ तस्कर हुए गिरफ्तार

378
0

कोतवाली पुलिस टीम को गौवंश तस्करी के परिवहन मामले में बड़ी सफलता मिली है। रात के अंधेरे में देपालपुर से आए चार पहिया वाहन को पुलिस ने जब्त कर आरोपियों को गिरफ्तार किया है। तस्करी करने वाले आरोपी ट्रैवलर गाड़ी से पशुओं को बेचने के लिए ले जा रहे थे। आरोपियों ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि ट्रैवलर गाड़ी का उपयोग इसलिए करते थे कि दूर से देखने पर वाहन पैसेंजर गाडी दिखाई देती है और पुलिस को शक भी नहीं होता।

वाहन धामनोद की ओर जा रहा था तभी पुलिस ने कार्रवाई की। पुलिस ने वाहन के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दोनों ही तस्कर इंदौर के निवासी है। टीआई समीर पाटीदार ने बताया कि डीआरपी लाइन रोड पर स्थित पंप के पास एक संदिग्ध वाहन के खड़े होने की सूचना प्राप्त हुई थी। पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो आरोपी वाहन को लेकर भागने की कोशिश कर रहे थे। पुलिस ने वाहन को जब्त कर लिया है।

ट्रैवलर गाडी MP-09 FA- 4593 से 7 गाय और 2 केड़ों को बरामद करते हुए गौशाला भिजवाया गया है। दोनों ही आरोपी क्रूरता पूर्वक वाहन में पशुओं को लेकर जा रहे थे। वाहन सहित गोवंश की कुल कीमत 4 लाख 50 हजार रुपए है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी बबलु पिता नानुराम और राजाराम पिता शोभाराम को गिरफ्तार किया है।

Previous articleगौ अवशेष से भरे हुए मिनी ट्रक का किया घेराव, गौ तस्करी के लगे आरोप, पुलिस ने संभाला मोर्चा
Next articleमुख्यमंत्री गौ-सेवा योजना के तहत गौ-वंश के चारा-भूसा के लिए 33.70 करोड़ रुपये जारी किए गए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here