Home Nation गुवाहाटी में होटल के बाहर टीएमसी ने दिया धरना, राउत बोले- हमारे...

गुवाहाटी में होटल के बाहर टीएमसी ने दिया धरना, राउत बोले- हमारे 20 विधायक लौटेंगे

Maharashtra Crisis LIVE: गुवाहाटी में होटल के बाहर टीएमसी ने दिया धरना, राउत बोले- हमारे 20 विधायक लौटेंगे

247
0

शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे के तेवर अभी भी नरम नहीं हुए हैं। 37 से अधिक पार्टी विधायकों के समर्थन मिलने का दावा कर वे दलबदल विरोधी कानून को भी चुनौती देने के लिए तैयार हैं। इन सब के बीच  बुधवार देर रात जहां शिवसेना के चार और बागी विधायक गुवाहाटी पहुंचे तो वहीं आज सुबह भी तीन और विधायक गुवाहाटी पहुंच गए। इससे पहले बुधवार शाम को ही मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने लोगों को संबोधित किया और देर रात सरकारी आवास छोड़कर मातोश्री पहुंच गए।

सीएम उद्धव आज कोई बैठक नहीं करेंगे: राउत

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे आज कोई बैठक नहीं करेंगे। जो भी विधायक आधिकारिक आवास पर आ रहे हैं वे अपने काम से आ रहे हैं।

पवार के घर बैठक शुरू

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के नेता पार्टी प्रमुख शरद पवार के आवास पर एक बैठक के लिए पहुंचे।

गुवाहाटी में होटल के बाहर टीएमसी का धरना

गुवाहाटी में रैडिसन ब्लू होटल जहां कि बागी विधायक ठहरे हुए हैं वहां टीएमसी ने धरना देना शुरू कर दिया है।
बागी विधायकों की तस्वीरें आईं सामने
शिवसेना के दो विधायक सदा सर्वंकर और मंगेश कुडलकर जिनके कल रात मुंबई छोड़ने की सूचना मिली थी, उन्हें भी एकनाथ शिंदे के साथ गुवाहाटी, असम में देखा गया।

#WATCH | Members and workers of Assam unit of TMC protest outside Radisson Blu Hotel in Guwahati where rebel Maharashtra MLAs, including Shiv Sena’s Eknath Shinde, are staying.

एकनाथ शिंदे के साथ महाराष्ट्र के कुल 42 विधायक मौजूद: सूत्र

सूत्रों के अनुसार असम के गुवाहाटी में रैडिसन ब्लू होटल में एकनाथ शिंदे के साथ महाराष्ट्र के कुल 42 विधायक मौजूद हैं। इसमें शिवसेना के 34 विधायक और 8 निर्दलीय विधायक शामिल हैं।  वहीं होटल में मौजूद सभी बागी विधायक पूर्व गृह राज्य मंत्री और शिवसेना नेता दीपक केसरकर से  भी  मिले।

गुवाहाटी में बैठे 20 विधायक मुंबई लौटेंगे: संजय राउत

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि आज भी हमारी पार्टी मजबूत है। किस हालात और किस दबाव में उन लोगों ने हमारा साथ छोड़ा उसका खुलासा जल्द होगा… हमारे संपर्क में लगभग 20 विधायक हैं और जब वे मुंबई आएंगे तब इसका खुलासा होगा। जो ED के दबाव में पार्टी छोड़ता है वह बालासाहेब का भक्त नहीं हो सकता।

 

Previous articleबैंकों की लूट पर लगाम लगाये सरकार व आरबीआई
Next articleभारत में गौहत्या एक बड़ी समस्या

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here