Home News आईडी काऊ घी हुआ लॉन्च, शुद्धता और स्वादिष्ट की गारंटी देता है...

आईडी काऊ घी हुआ लॉन्च, शुद्धता और स्वादिष्ट की गारंटी देता है आईडी फ्रेश फूड

278
0

मुंबई। भारत के सबसे बड़े और सबसे पसंदीदा कंज्‍यूमर फ्रेश फूड ब्राण्‍ड आईडी फ्रेश फूड ने आज मुंबई में आईडी घी को लॉन्‍च कर 10,000 करोड़ रूपये के घी बाजार में कदम रखने की घोषणा की है। कंपनी 100 करोड़ रूपये की अतिरिक्‍त कमाई अर्जित करना चाह रही है और इसने आने वाले महीनों में अपने नये उत्‍पाद के साथ भारत के प्रमुख बाजारों में उतरने की योजना बनाई है।

दूध की क्रीम और असंरक्षित (नॉन-प्रीजर्व्‍ड) मक्‍खन से बने, आईडी घी की खुशबू और स्‍वाद बहुत ही बेहतरीन है और इसे बाजार में उपलब्‍ध मौजूदा उत्‍पादों से बिलकुल अलग बनाती है। आईडी घी का एक चम्‍मच निश्चित रूप से आपके भोजन को लुभावनी सुगंध से भर सकता है और आपको स्‍वादिष्‍ट यादें दे सकता है!

बाजार की इस नई कैटेगरी में उतरने के कंपनी के फैसले पर अपनी बात रखते हुए, आईडी फ्रेश फूड के सीईओ और को-फाउंडर पी सी मुस्‍तफा ने कहा, “आईडी फ्रेश फूड में, हम लगातार नवाचार के नये तरीके खोज रहे हैं। हमारे लिये नवाचार का मतलब है सामान्‍य समझ के इस्‍तेमाल द्वारा उपभोक्‍ता की जरूरतों को पूरा करना। इसलिये हमारा घी पैकेज एक स्‍पाउट के साथ आता है और रखने तथा जगह बदलने के लिये काफी आसान है।

हमारा मानना है कि भारत में अभी पैकेज्‍ड घी के बाजार में कुछ नया होने की स्थिति है। हमारी प्रोडक्‍ट टीम ने दूध से क्रीम निकालने में सफलता पाई है और फ्रीजिंग के बिना घी बनाया है, इसलिये यह ताजा है और अतिरिक्‍त रंग, स्‍वाद या एडिटिव्‍स से रहित है। इस तरह से आईडी घी काफी आशाजनक है। हम एक साल के भीतर भारत के शीर्ष बाजारों पर छा जाना चाहते हैं।”

अभी भारत में पैकेज्‍ड घी का सबसे बड़ा बाजार मुंबई है, जिसके बाद दिल्‍ली, बेंगलुरु, चेन्‍नई, पुणे और हैदराबाद का नंबर आता है। इन शहरों में देश के आधे से ज्‍यादा पैकेज्‍ड घी की बिक्री होती है।
आईडी फ्रेश फूड के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर राहुल गांधी ने कहा, “प्रीजर्वेटिव्‍स से भरे और प्रोसेस्‍ड फूड्स तेजी से हमारे जीने के तरीके में आ रहे हैं और आज के उपभोक्‍ता खान-पान के मामले में काफी गंभीर है। आईडी फ्रेश फूड भारत के पारंपरिक फूड्स की अच्‍छाइयों का संरक्षण करने के लिये प्रतिबद्ध है और शुद्ध घी को पोषण के मामले में सबसे फायदेमंद उत्‍पादों में से एक माना जाता है, जिसका कारण उसका मीडियम-चेन फैटी एसिड कंटेन्‍ट है। इसलिये यह हर घर में गर्व से रखे जाने के योग्‍य है। आईडी घी शुद्धतम घटकों से बना है और आपके दिल की सेहत, प्रतिरक्षा तंत्र, पाचन तंत्र और कुल मिलाकर पूरे स्‍वास्‍थ्‍य के लिये अच्‍छा है।”
आईडी घी एक किलो के पाउच (689 रूपये), स्‍पाउट के साथ 500 ग्राम के पाउच (350 रूपये) और 500 ग्राम के पेट जार (375 रूपये) में उपलब्‍ध होगा।

Previous articleAMUL – ‘ छोटे बदलाव, बड़ा प्रभाव , केंद्रीय मंत्री ने ट्वीट कर सराहना की
Next articleCow Economy – गोबर बेचकर पशुपालक शिव कुमार ने खरीदी मोटर साईकिल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here