Home State हरियाणा गोरक्षा सेवा दल की टीम ने गायों से भरा कैंटर पकड़ा

हरियाणा गोरक्षा सेवा दल की टीम ने गायों से भरा कैंटर पकड़ा

716
0

हरियाणा – हिसार , दिनाँक ८ फ़रवरी को हांसी में गोरक्षा सेवा दल की टीम ने गायों से भरे एक कैंटर को पकड़ लिया। कैंटर चालक मौके का फायदा उठाकर वहां से फरार हो गया। गोरक्षा दल की टीम ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने कैंटर को अपने कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

पुलिस को दी गई शिकायत में जिला अध्यक्ष गोरक्षा दल अनिल आर्य ने बताया कि उसे सूचना मिली थी कि हिसार की ओर से एक कैंटर जिसमें गोवंशी से भरा हुआ है और गाड़ी चालक इन गौ वंश को वध के लिए ले जा रहा है।

सूचना मिलने पर वह अपने दोस्तों के साथ गाड़ी में सवार होकर हाईवे पर पहुंच गया। जिसकी सूचना उन्होंने 112 नंबर को भी दे दी। कुछ देर बाद उन्हें हिसार की ओर से एक कैंटर आती हुई दिखाई दी। जिसको गोरक्षा दल की टीम के द्वारा रुकवा लिया गया, परंतु मौके देखते ही गाड़ी चालक गाड़ी को मौके पर छोड़कर वहां से फरार हो गया। जब गाड़ी की तलाशी ली गई तो गाड़ी में 12 गायों को ठूस-ठूस कर भरा हुआ था। बाद में गोरक्षा टीम पर सभी गायों को गऊ शाला छोड़ दिया गया। पुलिस ने कैंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Previous articleTMC सांसद और बांग्ला फिल्म स्टार देव को गौ तस्करी मामले में CBI ने किया तलब
Next articleबाबा रामदेव मेले में गूँजेगी गऊ माता की महिमा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here