Home Religion बाबा रामदेव मेले में गूँजेगी गऊ माता की महिमा

बाबा रामदेव मेले में गूँजेगी गऊ माता की महिमा

524
0

गांव भैरी अकबरपुर में लगने वाले क्षेत्र के प्रसिद्ध बाबा रामदेव मेले की तैयारियां पूरी हो गई है। मंदिर कमेटी के सदस्य अनूप धतरवाल ने बताया कि मेले में लाखों भक्त आएंगे और पूरी व्यवस्था की गई है। भक्तों को दर्शन करने व धौक लगाने में कोई दिक्कत ना हो।

ब्यूरो – उकलाना : गांव भैरी अकबरपुर में लगने वाले क्षेत्र के प्रसिद्ध बाबा रामदेव मेले की तैयारियां पूरी हो गई है। मंदिर कमेटी के सदस्य अनूप धतरवाल ने बताया कि प्रतिवर्ष की तरह ही इस बार भी मेले में लाखों भक्त आएंगे जिसकी पूरी – पूरी व्यवस्था की गई है। भक्तों को दर्शन करने व धौक लगाने में कोई दिक्कत ना हो। इसके अलावा वालंटियर्स की भी ड्यूटी भी लगाई गई है। दूसरी तरफ पुलिस प्रशासन ने भी अपनी तैयारियां की है। जिस से पुरे मेले को सुचारु रूप से संचालित किया जा सके।

दौलतपुर चौक व गांव भैरी अकबरपुर में सरकारी स्कूल के पास नाके लगाए गए हैं, ताकि वाहन बाहर ही खड़े रहे। मेले में दुकानदारों ने भी अपना डेरा जमा लिया है। मेले में श्री कृष्ण गौशाला उकलाना की तरफ से भी स्टाल लगाई जाएगी। गौशाला के प्रधान अभेराम मंगला ने बताया कि इसमें गायक कलाकार गौ माता की महत्ता का बखान करेंगे।

Previous articleहरियाणा गोरक्षा सेवा दल की टीम ने गायों से भरा कैंटर पकड़ा
Next articleचुनाव लड़कर आऊंगा संसद; मोदी को दूंगा जवाब -लालू प्रसाद यादव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here