Home Gau Samachar निशाने पर गौ तस्कर – अतिक्रमण पर चला प्रशासन का बुलडोजर

निशाने पर गौ तस्कर – अतिक्रमण पर चला प्रशासन का बुलडोजर

यहां से आए दिन गौवंश तस्करी हुआ करती है। गांव में रहने वाले कई अपराधी तस्करी के मामले में प्रदेश के विभिन्न थानों में पकड़ाए भी हैं। इलाका बेहद संवेदनशील होने के चलते ही अवैध अतिक्रमण पर कार्रवाई के दौरान यहां करीब 100 पुलिसकर्मियों के साथ प्रशासन के 50 अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे।

307
0

मंदसौर: मध्य प्रदेश में अब गौवंश तस्कर प्रशासन के निशाने पर आ गए हैं। गौ तस्करी करने वाले तीन आरोपियों के मकान पर सोमवार को मंदसौर प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए बुलडोजर चला दिया है। इनमे बीते दिनों उज्जैन में जले 13 गौवंशों के मामले के आरोपी रहे मुख्तियार के घर को भी जमींदोज कर दिया गया है। जबकि दो अन्य तस्करों के अवैध निर्माण भी नेस्तनाबूत किए गए हैं। मुख्तियार के अलावा प्रशासन ने गौ तस्करी के आदतन अपराधी अकबर सोड़ा और साबिर गेडा का शासकीय भूमि पर बना अवैध मकान गिराया है। पुलिस ने बताया की इन दोनों आरोपियों पर गौ तस्करी के कई मामले दर्ज हैं। साथ ही इन दोनों पर धार पुलिस अधीक्षक द्वारा 10-10 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया गया है। अतिक्रमण पर बुलडोजर चलाने की पूरी कार्रवाई के दौरान किसी भी परिस्थिति से निपटने के लिए मुल्तानपुरा गांव में एसडीएम और तहसीलदार सहित भारी पुलिस बल तैनात था। बताया जाता है की मंदसौर से महज 5 किलोमीटर की दूरी पर स्थित ग्राम मुल्तानपुरा गौ तस्करी का गढ़ है। यहां से आए दिन गौवंश तस्करी हुआ करती है। गांव में रहने वाले कई अपराधी तस्करी के मामले में प्रदेश के विभिन्न थानों में पकड़ाए भी हैं। इलाका बेहद संवेदनशील होने के चलते ही अवैध अतिक्रमण पर कार्रवाई के दौरान यहां करीब 100 पुलिसकर्मियों के साथ प्रशासन के 50 अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे।

Previous articleगौ सेवा को दिए 2.51 करोड़ रुपए 80 बीघा जमीन गोशाला के नाम
Next articleउत्तर मध्य क्षेत्र सांस्कृतिक केंद्र, प्रयाग राज में पुण्यश्लोक राजमाता देवी अहिल्याबाई होल्कर की जयंती के उपलक्ष्य में बड़े जोश और उत्साह से मनाया गया राष्ट्रसेवा सम्मान समारोह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here