Home News भाजपा प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने शुरू किया ‘धन्यवाद मोदीजी’ अभियान

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने शुरू किया ‘धन्यवाद मोदीजी’ अभियान

348
0

महाराष्ट्र राज्य से पंद्रह लाख से अधिक लाभार्थी प्रधानमंत्री मोदी को पत्र लिखेंगे

मुम्बई। प्रधानमंत्री मोदी ने देश की जनता की भलाई के लिए कई योजनाएं बनाई है जैसे उज्वला योजना, आवास योजना, आयुष्मान भारत, स्किल इंडिया, स्वच्छ भारत, बेटी पढ़ाओ बेटी बचाव योजना आदि।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा आम लोगों के लिए बनाई गई योजनाओं का लाभ जो लाभार्थी प्राप्त कर रहे हैं वे सभी अपनी लिखावट में लिखे 15 लाख पत्र प्रधानमंत्री को भेजेंगे। यह अभियान ‘धन्यवाद मोदी जी’ के नाम से शुरू हुआ है। रविवार से भारतीय जनता पार्टी ने ‘धन्यवाद मोदीजी’ अभियान प्रदेश भर में शुरू कर दिया है। प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने इस अभियान में मुंबई के गोरेगांव निर्वाचन क्षेत्र में सभी लाभार्थियों से संपर्क किया।
चंद्रशेखर बावनकुले ने गोरेगांव पश्चिम में आयोजित एक प्रेस कांफ्रेंस में संवाददाताओं को अभियान के बारे में विस्तृत जानकारी दी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर पार्टी के सेवा पखवाड़े अभियान के प्रमुख क्षेत्रीय उपाध्यक्ष जयप्रकाश ठाकुर, क्षेत्रीय महासचिव विक्रांत पाटिल, स्थानीय विधायक एवं पूर्व राज्य मंत्री विद्या ठाकुर और ‘धन्यवाद मोदीजी’ अभियान की संयोजक क्षेत्रीय सचिव श्वेता शालिनी के साथ सह – संयोजक हर्षल विभांडिक मौजूद थे।

चंद्रशेखर बावनकुले ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के आम लोगों के लिए प्रत्यक्ष लाभ की कई योजनाएं शुरू की हैं और उन्हें सफलतापूर्वक लागू किया है। इस अभियान के पहले चरण में भाजपा कार्यकर्ता 15 लाख लाभार्थियों से संपर्क कर उनके द्वारा हस्तलिखित पत्र एकत्रित कर सारे पत्रों को 15 नवंबर को नई दिल्ली भेजेंगे। दूसरे चरण में जिन्हें योजना का लाभ नहीं मिला उनको योजना का लाभ दिलाया जाएगा जिसके लिए सभी कार्यकर्ता काम करेंगे। इस अभियान द्वारा प्रधानमंत्री मोदी के लिए आभार व्यक्त किया गया है जिससे नवीन योजनाओं का निर्माण हो और उसे सफलतापूर्वक जनता के हितार्थ लागू किया जा सके। पहले योजनाएं बनती थी किन्तु योजनाएं जनता तक सही दिशा में नहीं पहुंच पाती थी। केवल लाभ का छोटा सा अंश ही जनता को मिल पाता था अब सरकार की योजना सीधे जनता को मिल रही है। महाराष्ट्र में बीजेपी द्वारा ‘धन्यवाद मोदी जी’ अभियान प्रधानमंत्री को आभार व्यक्त करने की एक शुरुआत है।

Previous articleकृषि विभाग में फैले भ्रष्टाचार को लेकर – बिहार सरकार के कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने अपने पद से इस्‍तीफा दे दिया
Next articleलंपी वायरस ग्रसित गायों का जीव बचाने के लिए डॉ. जिगर खैनी व किशन खैनी ने आठ माह पहले बनाई थी होम्योपैथी दवा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here