चंडीगढ़: हरियाणा के जींद में पुलिस ने गौ मांस और उसके अवशेषों से भरा एक टैंकर पकड़ा है। टैंकर के साथ दो तस्कर भी थे, जिन्हे पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। यह घटना मंगलवार रात की है। जींद के अंतर्गत आने वाले बद्दोवाला गांव के टोल प्लाजा के नजदीक से यह टैंकर पकड़ा गया है। पुलिस ने दोनों तस्करों पर गोवंश संरक्षण तथा धार्मिक भावनाएं भड़काने के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गौ सेना पुत्र नाम के संस्था ने पुलिस को शिकायत में बताया कि उन्हें यह सूचना मिली थी कि हिसार से उत्तर प्रदेश एक टैंकर जा रहा है। इस टैंकर में गौ मांस भरा हुआ हैं। इस जानकारी के आधार पर गौ सेना पुत्रों ने टोल प्लाजा पर घेराबंदी की। जब टैंकर टोल प्लाजा के पास पहुंचा तो गौ सेना पुत्रों ने उसे रोक लिया। रोक कर उसकी तलाशी करने लगे। तलाशी में यह पाया गया कि टैंकर में गौ मांस भरा हुआ हैं। टैंकर में बैठे दोनों तस्करों को गौ सेना पुत्रों ने पुलिस को सौंप दिया।

पुलिस ने जांच में पाया कि दोनों तस्कर उत्तर प्रदेश के निवासी हैं। तस्करों की पहचान यूपी के गंगो गांव के मुमताज और दिलदार के रूप में हुई है। शहर थाना नरवाना जांच अधिकारी राजकुमार ने जानकारी देते हुए बताया है कि मांस और अवशेषों के सैम्पल्स लेकर जांच के लिए लेबोरेटरी भेज दिए गए हैं। दोनों तस्करों से पूछताछ की जा रही है। मामले की छानबीन जारी है।

Previous articleगैर जिम्मेदारी के चलते सरकारी गौशाला लावारिस है
Next articleशाहजहांपुर में दो इनामी गौ तस्कर गिरफ्तार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here