Home Entertainment जश्न अग्निहोत्री ‘कैसी ये डोर’ को लेकर उत्साहित

जश्न अग्निहोत्री ‘कैसी ये डोर’ को लेकर उत्साहित

103
0

जश्न अग्निहोत्री एक मॉडल और अभिनेत्री हैं। उन्होंने कई पंजाबी फिल्म, टीवी और प्रिंट विज्ञापन, वेबसीरिज और हिंदी फिल्मों में काम किया है और आगे भी कई प्रोजेक्ट कर रही हैं। उन्होंने कई म्यूजिक एल्बम में काम किया है। हाल ही में अभिनेता श्रेयस तलपड़े के साथ म्यूजिक एल्बम में भी नजर आई थी। उन्होंने श्रेयस तलपड़े के साथ काम करने पर अपना अनुभव बताया कि वह एक अनुभवी और परफेक्शनिस्ट अभिनेता है उन्हें अभिनय करते समय ज्यादा रीटेक की आवश्यकता नहीं पड़ती और अपने काम में भी वे माहिर हैं। ऐसे अनुभवी अभिनेता के साथ काम करना बेहद सुखद रहा और उनसे कुछ नया सीखने को मिला।
जश्न अग्निहोत्री मधुर भंडारकर की फिल्म इंदु सरकार के एक गाने में दिख चुकी हैं।
अभी जल्द ही उनकी हिंदी फिल्म ‘कैसी ये डोर’ रिलीज होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है। यह एक ऐसी फिल्म है जो रिलेशनशिप और परिवार का सही मतलब समझती है। इस फिल्म में जश्न का किरदार बहुत उम्दा है। फिल्म के शुरुआत में वह एक बबली, खुशमिजाज और यात्रा करने वाली शख्सियत होती है। यह फिल्म एक छोटे शहर पर आधारित है और फिल्म की कहानी के उतार चढ़ाव में उनके शख्सियत में बड़ा बदलाव आता है और अंत में वह समझदार और गंभीर हो जाती है उनके किरदार में कई शेड्स भी आते हैं। फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश और महाराष्ट्र में हुआ है। ठंड के दिनों में फिल्म की शूटिंग हुई जो बेहद रोमांचक रहा।


फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले जश्न एयर होस्टेस थी दिल्ली से मुंबई फ्लाइट में उनका आना जाना लगा रहता था। जश्न अग्निहोत्री बताती है कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वह एक दिन फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बनेंगी लेकिन किस्मत ने उन्हें आज इस ओर खींच ही लिया। वह दिल्ली की रहने वाली है और बतौर एयर होस्टेस वह काम कर रही थी तभी दिल्ली से मुंबई की फ्लाइट में उनका लोगों से परिचय हुआ और उन्होंने सुझाव दिया कि वह अभिनय में अपनी किस्मत आजमाए। उनका सुझाव उन्हें पसंद आया और उन्होंने मुम्बई में आकर ऑडिशन दिया। मायानगरी उन्हें बेहद पसंद आई और कुछ समय पश्चात उन्होंने यही रहकर इसका हिस्सा बनने का निर्णय लिया। फिर मॉडलिंग और अभिनय की दुनिया का हिस्सा बनी। जश्न को फिल्म देखना, पढ़ना और नई चीजों एवं भाषाओं को जानना बेहद पसंद है। उनके पसंदीदा अभिनेता शाहरुख खान और आमिर खान हैं। पंजाबी फिल्म ‘ठप्पा’ के लिए उन्होंने बेस्ट अभिनेत्री का अवार्ड मिल चुका है। इंदु यूएस कल्चरल एम्बेसडर का अवार्ड भी उन्हें मिला है। अवार्ड की फेहरिस्त में कई अवार्ड उनके नाम है।
जश्न का कहना है कि हमारी फिल्में लोगों को प्रभावित करती है, कही ना कही लोगों के जीवन पर हमारी फिल्मों का असर होता है। इसलिए वह ऐसे प्रभावी और अच्छे किरदार करना चाहती है जो लोगों को अच्छा संदेश दे और उनमें सकारात्मकता लाये।
जश्न का कहना है कि लोग अपनी फैमिली और संस्कृति से दूर हो रहे है। पहले जॉइंट फैमिली में रहना कितना सुखद होता था अपनी परम्परा और संस्कृति से लोग बंधे रहते थे लेकिन अब सब अपनों और अपनी संस्कृति से दूर हो रहे हैं। इंसान को अपनी जड़ों की अहमियत कभी नहीं भूलनी चाहिए बाहरी दिखावा तो बस छलावा है जो एक दिन धूमिल हो जाएगा।

Previous articleराष्ट्रपति ने पुणे के सशस्त्र बल मेडिकल कॉलेज को प्र‍ेसिडेंट कलर प्रदान किया
Next article5वें बॉलीवुड लीजेंड अवार्ड 2023 से सम्मानित हुए धीरज कुमार, एसीपी संजय पाटिल, दीपक सावंत, सिंगर ऋतु पाठक व के.के. गोस्वामी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here