Home Gau Samachar गाजियाबाद :दो पुलिस मुठभेड़ में चार गौ तस्कर पुलिस की गोली से...

गाजियाबाद :दो पुलिस मुठभेड़ में चार गौ तस्कर पुलिस की गोली से घायल

पुलिस ने इनके कब्जे से एक मैजिक वाहन, उसमें तीन गाय, एक बछड़ा, दो तमंचे व गायों को बांधकर ले जाने वाले रस्सियां बरामद की हैं। यह लोग मैजिक वाहन में गुरुद्वारा रोड से गोवंश दिल्ली काटने के लिए ले जा रहे थे।

308
0

गाजियाबाद। एसओजी ग्रामीण व थाना लोनी बॉर्डर पुलिस ने बीतीरात अलग-अलग मुठभेड़ में चार गौ तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस की गोली से चारों गौ तस्कर घायल हुए हैं तो वहीं एक पुलिसकर्मी घायल हुआ है। सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

पुलिस ने इनके कब्जे से एक मैजिक वाहन, उसमें तीन गाय, एक बछड़ा, दो तमंचे व गायों को बांधकर ले जाने वाले रस्सियां बरामद की हैं। यह लोग मैजिक वाहन में गुरुद्वारा रोड से गोवंश दिल्ली काटने के लिए ले जा रहे थे।

पुलिस अधीक्षक नगर देहात डॉक्टर इरज राजा ने शनिवार को यह बताया कि एसओजी टीम व थाना लोनी बॉर्डर पुलिस मूवी मैजिक रोड खन्ना नगर के पास रोड के पास वाले रास्ते पर संदिग्ध वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इस दौरान छोटा हाथी पर सवार कुछ बदमाशों को पुलिस ने रुकने का इशारा किया। लेकिन वे रुके नहीं। पुलिस ने पीछा करके बदमाशों को घेर लिया, खुद को घिरा देखकर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की, जिसमें दो बदमाश गोली लगने से घायल होकर गिर पड़े। इन्हें पुलिस ने दबोच लिया। गिरफ्तार बदमाशों में चंद्रशेखर निवासी मूलसम थाना दोघट जनपद बागपत व गौरव निवासी जोहरी पुर थाना गोकुलपुरी दिल्ली हैं।

गिरफ्तार अभियुक्त शेखर ने पुलिस को बताया कि मैं और मेरे अन्य 03 साथी सत्येंद्र, धीरज और जावेद के साथ मिलकर आवारा पशुओं को काटने के लिए लादते हैं। गौरव छोटा हाथी का चालक है तथा एक पैर से लंगड़ा है। हम लोग गुरुद्वारा रोड पर घूम रही आवारा गाय एवं बछड़े तथा सांड़ों को गाड़ी में भरकर दिल्ली काटने के लिए ले जाते हैं। मैं रात्रि में प्रतिदिन दो चक्कर लगाता हूं। रास्ते में पुलिस के रोके जाने पर बता देता हूं कि यह गाय गौशाला में छोड़ने के लिए ले जा रहा हूं तथा गौरव को उसके लंगड़े होने का फायदा उठाकर पुलिस की नजरों से बच कर निकल जाते हैं। आज भी इन आवारा गायों को काटने के ले जा रहा था कि पुलिस के साथ मुठभेड़ हो गयी।

इरज राजा ने बताया कि इसके बाद गौतस्करों के साथ दोबारा हुई मुठभेड़ में काकू निवासी संगम विहार लोनी, शुभम निवासी भिवानी हरियाणा घायल हो गए। इस दौरान बदमाशों की गोली से सिपाही राजेश भी घायल हो गया।

Previous articleआचार्य प्रमोद कृष्णम की जम कर हुई बेइज्जती प्रियंका गाँधी , मल्लिकार्जुन खड़गे के बाद वाड्रा ने भी अपना हाथ धोया
Next articleतालिबान का कट्टरपंथी फ़रमान – चेहरा ढकेअफगान महिला टीवी एंकर्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here