Home Gau Samachar Chhattisgarh – काँग्रेस सरकार द्वारा चलाई जा रही गौठान योजना में लगातर...

Chhattisgarh – काँग्रेस सरकार द्वारा चलाई जा रही गौठान योजना में लगातर घोटाले के लग रहे है आरोप

183
0

धमतरी / मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही गौठान योजना में लगातर घोटाले के आरोप लगते रहे हैं सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का जमीन पर कोई अता पता नहीं गायों के लिए चलाई गई रोका छेका योजना भी जमीन से गायब है रोजाना सैकड़ों गौ वंश रोड पर दुर्घटना ग्रसित हो रहे हैं जिससे रोजाना सैकड़ों गौ वंश की मृत्यु हो रही है और हजारों गौ वंश सड़क दुर्घटना के शिकार हो रहे हैं।।

वर्तमान घटना धमतरी के अर्जुनी चौक की है जहां पर एक गौ वंश को एक अज्ञात वाहन ने ठोकर मारकर घायल कर दिया जिसे बजरंग दल कार्यकर्ता दुर्गेश कुमार नेताम, गणेश सिन्हा अजय ध्रुव द्वारा सुरक्षित कर उनका ईलाज करवाया गया।।
शासन द्वारा ज़ारी किया गया टोल फ्री नंबर 1962 से भी कोई सहायता प्राप्त नही, केवल खाना पूर्ति करने के लिए नंबर जारी किया गया।। गौ एंबुलेंस जैसी कोई सुविधा नहीं होने के कारण चोटिल गौ वंश को समय पर उचित ईलाज नही मिलने के कारण रोजाना सैकड़ों गौ वंश की मौत हो जा रही है।।

सरकार द्वारा चलाई गई गौठान में चारा पानी की व्यवस्था ना होने और ना ही किसी प्रकार की सुविधा होने के कारण गौठान खाली पड़े हैं और गौ वंश रोड पर दुर्घटना ग्रस्त हो रहे हैं।।

रोड पर दिन रात गौ वंश का जमावड़ा लगा रहता है जो आम जनता और गौ वंश दोनो के लिए खतरा है।। आए दिन गौ वंश दुर्घटना के शिकार हो रहे हैं।।

छत्तीसगढ़ में विपक्षी बीजेपी के लोगो ने भी विगत दिनों काँग्रेस सरकार द्वारा चलाई जा रही गौठान योजना में लगातर घोटाले पर खुल कर हमला किया है।

 

 

Previous articleगौ-तस्करी करने वाला आरोपी गिरफ्तार
Next articleमहाराष्ट्र के अस्पताल में 12 मासूमों समेत 24 लोगों की मौत पर सियासत विपक्ष ने शिंदे सरकार को घेरा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here