Home Tech Entertainment ’48 कोस’ में अभिनेता, गायक और संगीतकार के रूप में अरुण बक्शी

’48 कोस’ में अभिनेता, गायक और संगीतकार के रूप में अरुण बक्शी

327
0

मुम्बई। आसमान को धरती पर लाने वाला चाहिए तुन्ना तुन्ना, दुनिया दी ठा ठा ठा, जैसे गीतों के लिए मशहूर अरुण बख्शी अब फ़िल्म 48 कोस में न सिर्फ बतौर एक्टर नजर आएंगे बल्कि संगीतकार और गायक के रूप में भी उन्होंने इस फ़िल्म के लिए काम किया।
लेखक, निर्माता, निर्देशक राजिंदर वर्मा ‘यशबाबू’ की हिंदी फिल्म ’48 कोस’ 8 जुलाई को रिलीज हो रही है। मुंबई में यश बाबू की हिन्दी फिल्म “48 कोस” का एक गाना और ट्रेलर लांच किया गया जहां अरुण बख्शी, पंकज बेरी, राजेश बब्बर भी उपस्थित थे। फ़िल्म का ट्रेलर काफी दमदार है और गाना अरुण बख्शी ने कम्पोज़ किया और गाया है।
खास बात यह है कि अरुण बख्शी अपना हर एक गाना लता मंगेशकर के स्टूडियो में रिकॉर्ड करते हैं। जहां क्वालिटी भी मिलती है और दुआएं भी मिलती हैं। अरुण बख्शी की छोटी सी म्युज़िक टीम है, उनका म्युज़िक प्रोग्रामर दिनेश रहाते हैं जिन्होंने इस गाने में उनका साथ दिया है।
यश बाबू का कहना है कि हमारे साहित्य में ऐसे कई पात्र एवं चरित्र है जिन्हें शायद हमारी नौजवान पीढ़ी भूल गयी है। हमारे इतिहास के गर्भ में ऐसी कई कहानियां है जो आज भी अनकही हैं, प्रासंगिक हैं।
हिन्दी फीचर फिल्म ‘48 कोस’ द्वारा उनकी कोशिश कुरुक्षेत्र का नाम विश्व पटल पर ले जाने की है। राजिंदर वर्मा ने कहानी के संदर्भ में बताया कि बचपन से ही वह महाभारत से प्रभावित थे। 48 कोस के द्वारपाल यक्षों की कहानियां उनको बहुत आकर्षक लगती थी। इन्हीं कहानियों को वह आधुनिक रूप में दर्शकों के सामने प्रस्तुत करना चाहते थे। कहानी को अपने स्वरूप में आने में डेढ़ साल लगा।
अरुण बख्शी का कहना है कि यह फीचर फिल्म दर्शकों के दिलों को छू लेगी और सोचने पर मजबूर कर देगी। इस फिल्म में नामी कलाकार पंकज बेरी, अनिल धवन, अरुण बक्शी, सोहित सोनी, अनिल वर्मा, जागृति ठाकुर, नलिनी खत्री, योगिता पॉल के अलावा बाल कलाकार आरव वाधवा, गर्वित खुराना, रीतिका राय, जय रल्हन ने काम किया है।
यशबाबू एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित फिल्म ‘48 कोस’ सिनेमाघरों में 8 जुलाई को रिलीज हो रही है।

Previous articleप्रो डॉ कुंजल त्रिवेदी के संचालन में वर्ष 2022 अंतर्गत ” ‘आषाढ़स्य प्रथम दिवसे’ कार्यक्रम संपन्न
Next articleमैं हूँ पाकिस्तानी पर मेरा दिल है हिन्दुस्तानी ‘ अभियान से पाक -सरकार के कान खड़े -४० पॉइंट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here