Home Tech Entertainment अभिषेक रे – अन्वेशा के गीत ‘लेट इट रेन’ को मिली मिलियन...

अभिषेक रे – अन्वेशा के गीत ‘लेट इट रेन’ को मिली मिलियन व्यूव

335
0

मुम्बई। म्यूजिक कम्पोजर अभिषेक रे द्वारा हाल ही बारिश सॉन्ग ‘लेट इट रेन’ लॉन्च हुआ। इस गाने की परिकल्पना उन्होंने ही की है। अभिषेक के साथ अन्वेशा ने इस गीत को गाया है साथ ही दोनों ने अभिनय भी किया है।
गाने की शूटिंग मुम्बई के पास समुद्री तट और किले पर बारिश के मौसम में की गई है। अभिषेक-अन्वेशा की केमेस्ट्री इस गाने की प्रस्तुति को आकर्षक बनाती है।
अभिषेक ने जहां ‘पानसिंह तोमर, वेलकम बैक, साहिब बीवी और गैंगस्टर, आई एम कलाम जैसी फिल्मों का म्यूजिक कंपोज किया है वहीं अन्वेशा ‘प्रेम रतन धन पायो, गोलमाल रिटर्न फिल्म सहित कई भाषाओं के लिए गाना गा चुकी हैं।
अभिषेक ने बताया कि प्रकृति के साथ मेरा गहरा लगाव है यही मेरे प्रेरणास्रोत हैं। इसीलिए मैं शूटिंग के लिए ऐसे जगह को चुनता हूँ जहां खुला आसमान हो, जंगल, नदी, पहाड़ के साथ साथ पक्षियों का मनमोहक कलरव हो।
धुन बनाते समय ही मैंने शब्दों का संकलन करते हुए गीत की रचना किया। मेरे आदर्श प्रसिद्ध गीतकार गुलज़ार साहब हैं जिनके गीत मुझे प्रेरित करते हैं और मैं उन्हीं का अनुसरण करते हुए गीत की रचना करता हूँ।
शूटिंग के दौरान कभी बारिश तो कभी धूप छांव का अनुभव शानदार रहा।
आपको बता दें कि इस गीत को यूट्यूब पर मिलियन व्यूव मिले हैं।
इसके अलावा अभिषेक ने दो गीत ‘बिस्मिल और रेशमी धागे’ का भी स्क्रीनिंग किया जिसमें अन्वेशा ने उनका साथ दिया है।


गौरतलब है कि अभिषेक रे ने हिमालय में सिताबानी नामक एक उजाड़ भूमि को खरीदकर हराभरा किया है जहां अब कई बाघ का डेरा है। इस सराहनीय कार्य के लिए उन्हें उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ के हाथों अमेजिंग इंडियन अवार्ड मिल चुका है।

Previous articleगोरेगांव में महा मंगलकारी अनुष्ठान की भव्य तैयारियाँ
Next articleमहाराष्ट्र राज्य हिंदी साहित्य अकादमी व अग्निशिखा मंच का हिंदी दिवस कार्यक्रम संपन्न

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here