Home Religion शांता फाउंडेशन ने फ्रेंडशिप डे पर पूरा किया 365 दिन गौ सेवा...

शांता फाउंडेशन ने फ्रेंडशिप डे पर पूरा किया 365 दिन गौ सेवा संकल्प

583
0

बिलासपुर। विश्व फ्रेंडशिप डे पर शांता फाउंडेशन ने 365 दिन गौस सेवा का संकल्प पूरा किया। संस्था के सदस्यों ने इस दिन को खास बनाने जुटे हुए हैं। एक वर्ष के भीतर सदस्यों ने 3650 रोटियां एकत्र की।शांता फाउंडेशन बिलासपुर के द्वारा गौ सेवा के लिए प्रतिदिन 100 रोटी गुड़ के संकल्प को एक वर्ष पूर्ण हो गया इस दौरान संस्था के सभी सदस्यों से अपने घरों से रोटियाँ बनवा के हमें सहयोग के रूप में देने की अपील की,सभी ने बढ़ चढ़ कर हमारे कार्यालय में रोटियां भेजवाई इस दौरान हमे 3650 रोटियां एकत्रित हुईं।

शांता फाउंडेशन परिवार अपने जीव दया व सामाजिक सरोकरता के संकल्प को एक और कदम आगे बढ़ाते हुए एक नए संकल्प के साथ न्यायधानी बिलासपुर की इस पुण्य धरा को वृन्दावन बनाने के लिए कृष्ण की प्यारी गय्या मय्या की सेवा के लिए गौ रोटी सेवा का संकल्प पूरा किया। इसी सहयोग की हम आशा करते है की आप सभी इस रोटी सेवा संकल्प में हमारे साथ रहे और आगे साथ बनाये रखेंगे।

 

शांता फाउंडेशन के संस्थापक समाजसेवी नीरज गेमनानी ने कहा कि गौ रोटी सेवा से न्यायधानी बिलासपुर व अन्य जगहों में गय्या मय्या को भूखा और बीमार न रहने देंगे।आप भी गय्या मय्या से प्रेम करते है या गय्या मय्या की सेवा करना चाहतें है तो आप अपने जन्मदिवस बच्चो के जन्मदिवस शादी की सालगिरह माता पिता के या गुरुदेव के जन्मदिवस ईष्ट की कृपा या पितरो की शांति के लिए आप भी शांता फाउंडेशन बिलासपुर परिवार के इस सेवा के साथ जुड़े और दूसरे लोगो को भी इस परम पुनीत पुण्यशाली सत्यसनातन धर्म के काम के सहयोग करे।
Previous articleCow Economy- गौ आधारित खेती से शरीर से लेकर जमीन तक को फायदा
Next articleशिंदे सरकार का कैबिनेट विस्तार मंगलवार को होगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here