Home Religion लंदन में आयोजित इनवेस्टर्स समिट व रोड शो में सहयोग के लिए...

लंदन में आयोजित इनवेस्टर्स समिट व रोड शो में सहयोग के लिए प्रवासी भारतीय व उत्तराखंडी वंधु –बांधवों का मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने वयक्त किया आभार

252
0

लंदन में आयोजित इनवेस्टर्स समिट व रोड शो में सहयोग के लिए प्रवासी भारतीय व उत्तराखंडी वंधु –बांधवों का मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने वयक्त किया आभार ..

28 सितम्बर 2023,गुरुवार ,लंदन
-संजय बलोदी प्रखर
मीडिया समन्वयक

लंदन, भारतीयों विशेषतय : उत्तराखंडी प्रवासियों का आभार व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री ने इस बात पर प्रसन्नता व्यक्त की ,कि विदेशी परिवेश में रहने के पश्चात भी उनका अपनी संस्कृति से जुड़ाव रहा है तथा वे हिमालय की तरह अडिग हैं ।
अपनी मेहनत से उत्तराखंड प्रवासियों ने अपना विशेष स्थान बनाया है। यही नहीं जिस अपनत्व भाव से मुख्यमंत्री का स्वागत किया गया उससे वे अभिभूत हैं तथा माता -बहिनों का यह आत्मीय व्यवहार व स्वागत सदैव स्मरणीय रहेगा ..!
आप सभी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रति विश्वास व्यक्त किया है !प्रधानमंत्री की लीडरशिप में विश्व के सभी देशों में रह रहे भारतीयों में गर्व की भावना बढ़ी है।
अपने सन्देश में मुख्यमंत्री ने कहा कि विदेशों में रह रहे उत्तराखंड के समस्त प्रवासी भाई बहन , उत्तराखंड के ब्रांड एंबेसडर हैं।
निश्चित ही लंदन भ्रमण बहुत ही सफल रहा है। निवेशकों से उत्साहवर्धक बात हुई है। निवेश पर महत्तवपूर्ण करार हुए हैं।

 

इन चार दिवसीय संवाद में नए निवेशों को का प्रस्ताव भी मिला…!मुझे विश्वास है कि भविष्य में भी अधिक निवेश हमें प्राप्त होंगे, सभी लोग हमसे संपर्क कर रहे हैं! प्रधानमंत्री का उत्तराखंड के प्रति विशेष लगाव है और उनके नेतृत्व में उत्तराखंड का तेजी से विकास हुआ है ! निवेशक व उद्योग को बढ़ावा देने के लिए लैंड बैंक स्थापित किया गया है जबकि कानून को अत्यधिक सरल बनाने हेतु 27 से भी अधिक नीतियां अमल में लाई गई है ..!इसी मिशन को ध्यान में रखते हुए आठ व नौ दिसंबर को इन्वेस्टर समिट किया जा रहा है मेरा आप सभी से आग्रह है कि आप उसमें अवश्य प्रतिभाग करें। राज्य सरकार हर प्रकार का सहयोग निवेशकों व उद्यमियों को देगी।
कई महत्वपूर्ण व भविष्य की योजनाओं की रूप रेखा तय करते हुए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज(29 सितम्बर )स्वदेश लौट रहे हैं

Previous articleकेवल किरण क्लोदिंग लिमिटेड ने लॉन्च किया अपना पहला एक्सक्लूसिव बॉयज वियर ब्रैंड – जूनियर किलर
Next articleगोशाला में तड़प कर मरी गाय , डीएम ने किया गोशाला का निरीक्षण
संजय बलोदी प्रखर ( मिडिया समन्वयक उत्तराखंड प्रदेश एवं पीआरओ पूर्व राज्यपाल महाराष्ट्र )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here