Home Religion अमेरिका के न्यूजर्सी से लंदन आ रही फ्लाइट में रेप

अमेरिका के न्यूजर्सी से लंदन आ रही फ्लाइट में रेप

333
0

GBB DESK – अमेरिका के न्यूजर्सी से लंदन आ रही यूनाइटेड एयरलाइंस की ओवरनाइट फ्लाइट में एक महिला से रेप हुआ। घटना 31 जनवरी की है, लेकिन मीडिया को इसकी जानकारी अब दी गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रेप का आरोपी और विक्टिम दोनों ही इस फ्लाइट के बिजनेस क्लास में सफर कर रहे थे। इस दौरान रात में आरोपी ने महिला के साथ जबरन संबंध बनाए। महिला की शिकायत पर आरोपी को एयरपोर्ट पर ही गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि, शुरुआती पूछताछ के बाद उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया है।

ज्ञात हो कि ‘न्यूयॉर्क पोस्ट’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 31 जनवरी को यूनाईटेड एयरलाइंस की एक ओवरनाइट फ्लाइट ने न्यूजर्सी से टेकऑफ किया। इस फ्लाइट की बिजनेस क्लास में 40 साल का एक ब्रिटिश नागरिक भी सफर कर रहा था। रात में उसने बिजनेस क्लास में ही अकेली सफर कर रही महिला से रेप किया। इस दौरान बाकी पैसेंजर गहरी नींद में सो रहे थे।

महिला ने इस घटना की जानकारी फ्लाइट के क्रू मेंबर्स को दी। क्रू ने पुलिस से संपर्क किया और उन्हें पूरी घटना तफ्सील से बताई। इसके बाद जैसे ही फ्लाइट ने लंदन के हीथ्रो एयरपोर्ट पर लैंडिंग की तो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद उससे शुरुआती पूछताछ की और फ्लाइट में जाकर सबूत जुटाए। बाद में आरोपी को जांच जारी रहने तक जमानत पर रिहा कर दिया। लंदन की मेट्रोपोलिटन पुलिस ने घटना की पुष्टि की है। पुलिस ने कहा कि इस मामले में तेजी से जांच की जा रही है। महिला की मेडिकल जांच भी कराई गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला और आरोपी एक दूसरे को नहीं जानते।

समाचार के अनुसार आरोपी और महिला का बस कुछ देर ही बात हुई थी फ्लाइट रिकॉर्ड के मुताबिक, आरोपी शख्स और महिला अलग-अलग रो यानी कतारों में बैठे थे। घटना के पहले उन्हें आपस में बातचीत करते भी देखा गया था। इसके कुछ देर बाद यह वारदात हुई। लैंडिंग के वक्त जब आरोपी को गिरफ्तार किया गया तब महिला काफी तनाव में नजर आ रही थी। एयरलाइसं ने एक बयान में कहा- हम इस घटना की पुष्टि करते हैं और पुलिस जांच में पूरा सहयोग कर रहे हैं।

Previous articleलखीमपुर खीरी कांड के आरोपी और केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा को ज़मानत
Next articleविदेशी यात्रियों को राहत:7 दिन क्वारैंटाइन नहीं; अब 14 दिन सेल्फ मॉनिटरिंग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here