Home National हिस्ट्रीशीटर गौ तस्कर से पुलिस की मुठभेड़

हिस्ट्रीशीटर गौ तस्कर से पुलिस की मुठभेड़

हिस्ट्रीशीटर गौ तस्कर से पुलिस की मुठभेड़

189
0
हाथरस,  संवाददाता। Hathras News : सादाबाद कोतवाली सहपऊ के जलेसर रोड पर मंगलवार की रात पुलिस की हिस्ट्रीशीटर गौ तस्कर से मुठभेड़ हो गई। इस दौरान मुठभेड़ में गौ तस्कर के दाहिने पैर में गोली लग गई और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को सीएससी से जिला अस्पताल रेफर किया गया है। इस दौरान पुलिस ने गौ तस्कर से एक तमंचा बरामद किया है।
कालू उर्फ कलुआ उर्फ नौशाद निवासी गांव राइट थाना लोधा (अलीगढ़) गांव सलेमपुर स्थित गोवंश के अवशेष के मामले में मुकदमे में वांछित था। मंगलवार रात करीब दस बजे पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि वह जलेसर रोड से गुजर रहा है। सादाबाद, सहपऊ पुलिस व एसओजी की टीम ने जलेसर रोड पर घेराबंदी कर दी। इस दौरान पुलिस को देख बदमाश ने टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश के दाहिने पैर में गोली लग गई और वह छटपटा कर जमीन पर गिर गया।
गंभीर हालत में उसे सीएससी में भर्ती कराया गया, जहां से चिकित्सको ने उसे हाथरस जिला अस्पताल के रेफर कर दिया है। सीओ रुचि गुप्ता ने बताया कि जलेसर रोड पर कालू उर्फ कलुआ उर्फ नौशाद पुत्र मल्ला जोकि हिस्ट्रीशीटर है। वह सलेमपुर में गोवंश के अवशेष मिलने के मुकदमे में वांछित चल रहा था मुठभेड़ में उसे गिरफ्तार किया गया है। दाहिने पैर में गोली लगने से बदमाश घायल हुआ है। उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया है।
Previous articleकेलॉग्स ने लॉन्च किया ‘प्रो-मूसली’
Next articleCow Economy – गौपालक 4 रुपए प्रति लीटर में गौ मूत्र बेचकर कमा रहे आर्थिक लाभ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here