Home Tech Entertainment खान के फैन अरमान ‘तस्वीर इश्क की’ रोमांटिक फिल्म से करने जा...

खान के फैन अरमान ‘तस्वीर इश्क की’ रोमांटिक फिल्म से करने जा रहे हैं डेब्यू

672
0

मुम्बई। बॉलीवुड में रोमांटिक फिल्में जब जब नए चेहरों के साथ रिलीज हुई है तब तब उसका जादू चला है और दर्शक उन किरदारों पर मोहित हुए हैं। हर युवा वर्ग ऐसी फिल्मों में अपनी छवि ढूंढता है और उसके किरदार को अपने दिल के करीब महसूस करने लगता है। फिल्में चाहे किसी भी जॉनर की हो लेकिन रोमांस के बिना अधूरा ही रहता है। हिंदी सिनेमा में दिलीप कुमार, राजकपूर, राजेश खन्ना, जितेंद्र, अमिताभ बच्चन, आमिर खान, सलमान खान, शाहरुख खान, ऋतिक रोशन, रणबीर कपूर जैसे कई अभिनेताओं ने रुपहले पर्दे पर रोमांटिक भूमिका में अपने विशेष अंदाज़ से दर्शकों के दिल-दिमाग पर अमिट छाप छोड़ी है।
इनमें खान तिकड़ी (आमिर, शाहरुख, सलमान) तो आज भी लोगों के दिलों में बसते हैं जिनके ब्लॉकबस्टर रोमांटिक फिल्में अनंतकाल तक यादगार बन चुके हैं। इन्हीं खान से प्रेरित होकर नवोदित अभिनेता अरमान खान भी एक रोमांटिक वेब फिल्म ‘तस्वीर इश्क की’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं।
राजस्थान के झुंझुनूं जिले के इस्लामपुर निवासी अरमान खान वैसे तो पढ़ाई में होनहार छात्र रहे हैं और उन्होंने हैदराबाद में इंजीनियरिंग की पढ़ाई भी है लेकिन ग्लैमर की दुनिया उन्हें आकर्षित कर गई। वह 2018 में कोरोना काल से पहले मुम्बई आ गए और स्वयं को अच्छे ढंग से लॉन्च करने के लिए बढ़िया स्क्रिप्ट की तलाश में जुट गए। यूं तो अरमान विविधतापूर्ण किरदार करने में खुद को सहज व सक्षम पाते हैं लेकिन उन्होंने से सबसे पहले एक ऐसी रोमांटिक फिल्म को चुना जो दर्शकों को कुछ हटके लगे। फिर उन्हें ‘तस्वीर इश्क की’ फिल्म की कहानी पसंद आ गई। इस फिल्म को लेकर वह बेहद उत्साहित हैं क्योंकि उन्होंने पूरे लगन के साथ काम करते हुए हर पहलू पर बारीकी से ध्यान दिया है।
अरमान खान ने बताया कि मेरी पहली फिल्म ‘तस्वीर इश्क की’ एक खूबसूरत फिल्म बनकर तैयार हुई है। इस फिल्म के निर्माण के साथ मैंने बहुत कुछ सीखा और समझा है। यह 6 अक्टूबर 2022 को दुनिया भर में ओटीटी प्लेटफॉर्म जैसे हंगामा प्ले, एम एक्स प्लेयर, वी आई मूवीज एंड टीवी, एयरटेल एक्सट्रीम एंड और भी कई ओ टी टी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी।


29 सितंबर 2022 को अखांन फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी ‘तस्वीर इश्क की’ वेब फिल्म का ट्रेलर अखांन फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया। साथ ही इसका खूबसूरत रोमांटिक गाना ‘साहेबाँ’ का ऑडियो भी रिलीज हुआ जो सुर्खियों में बना हुआ है।
‘तस्वीर इश्क की’ फिल्म के निर्देशक अज़ीम शेख और छायाकार संतोष के गुप्ता हैं।
इस फिल्म में अरमान खान के साथ अंजली शर्मा की मुख्य भूमिका है। साथ ही संदीप चटर्जी, पल्लवी शर्मा और अमर निवेश भी प्रमुख भूमिका में दिखाई देंगे।
इस वेब फिल्म के निर्माता जाकिर हुसैन, प्रिया गुप्ता, वसीम अकरम हैं।
सह-निर्माता शिव नाथ गुप्ता, सुभाष चौधरी, राम सिंह यादव, उजैर हाशमी हैं तथा कार्यकारी निर्माता आदिल खान और सहयोगी निर्माता प्रभजोत सिंह (अनख प्रोडक्शन) हैं।
इसके संपादक राम सिंह यादव हैं जबकि पोस्ट प्रोडक्शन का काम सैटेलाइट पिक्चर्स द्वारा किया गया है।
इस फिल्म के संगीतकार रूपेश वर्मा, कला निर्देशक प्रशांत शेडेकर,
प्रोडक्शन डिजाइनर निकिता शेडेकर हैं। मेकओवर सकिला सिद्दीकी, जावेद और टीम द्वारा किया गया है। वहीं कॉस्ट्यूम्स डिजाइनर फरजाना खान और कॉस्ट्यूम्स स्टाइलिस्ट कविशा सिंह, गायक आरिया लाहा, कोरियोग्राफर संजय यादव हैं।

– संतोष साहू

Previous articleमुम्बई में ११ पशु रक्षा और उनकी चिकित्सा के लिए एनिमल एम्बुलेंस का उद्घाटन महाराष्ट्र राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी तथा केंद्रीय मंत्री पुरुषोत्तम रूपाला केहाथो संपन्न
Next article5जी का शुभारंभ भारत में दूरसंचार क्षेत्र के इतिहास में स्वर्णिम अक्षरों में दर्ज हो गया है: श्री अश्विनी वैष्णव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here