Home Entertainment उत्तर प्रदेश में ‘सम्राट पृथ्वीराज’ फिल्म टैक्स फ्री यादव कुल में छिड़ी...

उत्तर प्रदेश में ‘सम्राट पृथ्वीराज’ फिल्म टैक्स फ्री यादव कुल में छिड़ी जंग मुलयम ने दी अखिलेश को हिदायत

उत्तर प्रदेश में 'सम्राट पृथ्वीराज' फिल्म टैक्स फ्री यादव कुल में छिड़ी जंग मुलयम ने दी अखिलेश को हिदायत , फिल्म को ले कर अखिलेश यादव ने एक यैसा ट्वीट किया जिस से मजबूर मुलायम यादव को भी ट्वीट करना पड़ा और अखिलेश यादव को नशीहत देते हुए हिदायत देते हुए भविष्य को चेताया।

263
0

योगी आदित्‍यनाथ सरकार के मंत्रियों और विधायकों के लिए आज लखनऊ के लोकभवन में फिल्‍म ‘सम्राट पृथ्‍वीराज’ की स्‍पेशल स्‍क्रीनिंग रखी गई। अक्षय कुमार संग पूरी स्‍टार कास्‍ट भी इस मौके पर मौजूद है बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और मानुषी छिल्‍लर की फिल्‍म ‘सम्राट पृथ्‍वीराज’ कल सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली है। इसके पहले आज मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ और उनके मंत्रियों के लिए लखनऊ के लोकभवन में फिल्‍म की स्‍पेशल स्‍क्रीनिंग कराई गई। फिल्‍म देखने के बाद सीएम योगी ने इसे यूपी में टैक्‍स फ्री करने का ऐलान किया। उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म बहुत अच्‍छी बनी है। लोग पूरे परिवार के साथ इस फिल्‍म को देख सकते हैं। इतिहास के लिहाज से यह फिल्‍म अत्‍यंत महत्‍वपूर्ण है।

सीएम योगी आदित्‍यनाथ, डिप्‍टी सीएम केशव मौर्य, योगी सरकार के कई मंत्री, विधायक और अधिकारि‍यों ने फिल्‍म देखी। हालांकि कानपुर दौरे के चलते मुख्‍यमंत्री फिल्‍म शुरू होने के कुछ देर बाद लोकभवन पहुंचे। सीएम योगी लोकभवन पहुंचे तो अभिनेता अक्षय कुमार ने उनका स्‍वागत किया। इसके पहले बुधवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और मोदी सरकार के अन्‍य मंत्रियों ने ‘सम्राट पृथ्‍वीराज’ फिल्‍म देखी थी। उन्‍होंने अक्षय कुमार और मानुषी छिल्‍लर के अभिनय को खूब सराहा। लखनऊ के लोकभवन के ऑडिटोरियम में फिल्‍म की स्‍पेशल स्‍क्रीनिंग कराई गई। फिल्‍म अभिेनेता अक्षय कुमार, एक्‍ट्रेस मानुषी छिल्‍लर और डायरेक्‍टर चंद्र प्रकाश द्विवेदी भी खासतौर पर वहां मौजूद हैं। फिल्‍म प्रमोशन के लिए इससे पहले अक्षय कुमार और मानुषी छिल्‍लर वाराणसी भी गए थे।
फिल्‍म में अक्षय कुमार ने पृथ्‍वीराज की भूमिका निभाई है। उनके अलावा फिल्‍म में संजय दत्‍त, सोनू सूद और आशुतोष राणा ने भी अभिनय किया है। वाराणसी में अक्षय कुमार ने मीडिया से कहा था कि यह दुर्भाग्‍य की बात है कि इतिहास में मुगलों के बारे में तो बहुत कुछ बताया गया लेकिन पृथ्‍वीराज चौहान के बारे में सिर्फ दो पैराग्राफ ही लिखा गया।

उत्तर प्रदेश में ‘सम्राट पृथ्वीराज’ फिल्म टैक्स फ्री यादव कुल में छिड़ी जंग मुलयम ने दी अखिलेश को हिदायत,फिल्म को ले कर अखिलेश यादव ने एक यैसा ट्वीट किया जिस से मजबूर मुलायम यादव को भी ट्वीट करना पड़ा और अखिलेश यादव को नशीहत देते हुए हिदायत देते हुए भविष्य को चेताया।

अखिलेश ने ट्वीट करते हुए लिखा कि – ” बीजेपी का पूरा कैबिनेट दिवालियापन का शिकार है महंगाई चरम पर है गरीब भूखों मर रहे हैं तुमको मोहम्मद गोरी का याद आ रहा है पहले रोटी की व्यवस्था करो गरीबों के लिए नहीं तो पुराने इतिहास को पढ़ने के चक्कर में नया इतिहास बन जाएगा की भुखमरी की चपेट में आकर करोड़ों लोग मर गए ” . मुलायम यादव ने अखिलेश के इस ट्वीट पर अपनी राय रखते हुए ट्वीट किया कि -” नेता प्रतिपक्ष ने ट्विटर पर जो मण्डली बिठा रखी है उसने धीरे धीरे सब खत्म करने का ठान लिया है। अब योगी मण्डली के साथ फ़िल्म देखने जा रहे है तो उससे क्या दिक्कत है? योगी ये फ़िल्म देख कर संदेश देना चाहते है? आप इस पर पोस्ट लिख कर क्या देना चाहते है? क्यो बेवकूफो वाली हरकत की जा रही। खैर अब तो फिल्म उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री हो चुकी है। देखते है ट्वीटर पर यादव कुनबे का क्या होता है।

Previous articleHardik Patel To Join BJP -हार्दिक पटेल ने थामा गौ माता का दामन 15 हजार कार्यकर्ताओं के साथ आज बीजेपी में शामिल
Next articleजिंदगी मै रंग भरती बिटिया, चूल्हे-चौके से सिविल सेवा के शीर्ष तक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here