Home News शिवमुद्रा प्रतिष्ठान द्वारा कोराकेंद्र में भव्य दही हांडी महोत्सव संपन्न

शिवमुद्रा प्रतिष्ठान द्वारा कोराकेंद्र में भव्य दही हांडी महोत्सव संपन्न

257
0

विधायक सुनील राणे द्वारा आयोजित दही हांडी महोत्सव में देवेंद्र फडणवीस और आशीष शेलार की उपस्थिति

मुंबई। शिव मुद्रा प्रतिष्ठान द्वारा दही हांडी का भव्य आयोजन बोरिवली स्थित कोराकेंद्र ग्राउंड में किया गया। बोरिवली के विधायक सुनील राणे के संकल्पना और निर्देशन में आयोजित इस भव्य कार्यक्रम में सांस्कृतिक नृत्य प्रस्तुति के साथ ही लोकनृत्य और बॉलीवुड गीतों पर भी संगीतमय प्रस्तुति को भारी संख्या में उपस्थित दर्शकों ने बहुत पसंद किया। इस अवसर पर उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस मुख्य अतिथि के रूप में कार्यक्रम में उपस्थित रहे।
इस कार्यक्रम की शुरूआत गणेश और सरस्वती वंदना से शुरू हुई फिर परम्परागत और हिंदी फिल्म के लोकप्रिय गीतों की प्रस्तुति स्थानीय कलाकारों ने दिया।

आला रे आला… गोविंदा आला ये एक ऐसा नारा था जिसे हर कोई कोरा केंद्र में आयोजित शिवमुद्रा प्रतिष्ठान के दही हांडी महोत्सव में सुन सकता था। विभिन्न आयु वर्ग के गोपालों को उनके सांस्कृतिक प्रदर्शन के माध्यम से खुश करने के लिए विभिन्न हस्तियां मौजूद थीं। इस अवसर पर शिवमुद्रा प्रतिष्ठान के अध्यक्ष और भाजपा के बोरिवली के विधायक सुनील राणे के साथ भाजपा के दिग्गज नेता देवेंद्र फडणवीस, आशीष शेलार सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित थे।
शिव साई मित्र मंडळ के गोविंदा पथको को शिवमुद्रा प्रतिष्ठान व भारतीय जनता पार्टी बोरीवली की तरफ़ से आयोजित दहीहंडी प्रतियोगिता में प्रथम पुरस्कार से सम्मानित किए गए।
इस कार्यक्रम में दही हांडी के प्रतियोगिता के लिए गोविंदा पथकों लिए कुल पाँच लाख, पचपन हज़ार, पाँच सौ पचपन रुपए की पुरस्कार राशि दी गयी जिसमें प्रथम पुरस्कार एक लाख, ग्यारह हज़ार एक सौ ग्यारह विजेता गोविंदा पथक को दिया गया।


शिवमुद्रा प्रतिष्ठान के अध्यक्ष और बोरिवली के विधायक सुनील राणे ने कहा कि गोकुलाष्टमी का आयोजन बहुत ही भव्य और भक्तिमय वातावरण में किया गया। हमने यह सुनिश्चित करने के लिए सभी सुरक्षा उपायों का पालन किया है कि एक भी गोविंदा को चोट न पहुंचे।

– संतोष साहू

Previous articleड्रैगन फ्रूट के निर्यात को बढ़ावा देने के लिए एपीडा, वाणिज्य और उद्योग मंत्रालय द्वारा क्रेता-विक्रेता बैठक आयोजित की गई
Next articleनिर्माता-अभिनेता शांतनु भामरे और अभिलाषा सूर्यवंशी अभिनीत ‘बेबी दे एक चांस’ की शूटिंग अलीबाग बीच में पूरी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here