Home News ईज़माईट्रिप का ट्रैवल उत्सव फेस्टिव सेल

ईज़माईट्रिप का ट्रैवल उत्सव फेस्टिव सेल

236
0

फ्लाइट, होटल और हॉलिडे पैकेज आदि पर शानदार छूट

मुंबई। भारत के दूसरे सबसे बड़े ऑनलाइन ट्रैवल टेक प्लेटफॉर्म में से एक, ईज़माईट्रिप ने अपने भव्य फेस्टिव सीज़न ऑफर, ट्रैवल उत्सव सेल की शुरुआत की घोषणा की। इसके तहत ग्राहकों को 16 अक्टूबर 2022 तक आकर्षक ऑफर मिलेंगे। ये फेस्टिव सेल ईज़माईट्रिप की आधिकारिक वेबसाइट और ऐप पर लाइव होगी। इस सेल में अंतरराष्ट्रीय और घरेलू उड़ानों, होटलों, कैब, ट्रेनों, बसों, क्रूज़ और हॉलिडे पैकेज शामिल होंगे।
कस्टमर घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर क्रमश: 14% और 10% तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं। होटल बुकिंग के लिए, घरेलू और अंतरराष्ट्रीय होटलों पर क्रमशः 40% और 25% तक की छूट का लाभ उठाया जा सकता है। कंपनी कैब के किराए में भी रियायत दे रही है, जिसमें 14% तक की छूट, बसों पर 25% तक, ट्रेन की बुकिंग पर 10% तक की छूट दी जा रही है। ईज़माईट्रिप अपने ग्राहकों को 7,900 रुपए प्रति व्यक्ति से शुरू होने वाले हॉलिडे पैकेज और 26,500रुपए प्रति व्यक्ति से शुरू होने वाले क्रूज़ पैकेज पेश करके उन्हें खुशियों की सौगात देने की कोशिश कर रही है।
ऑफ़र का लाभ कूपन कोड: EMTUTSAVका उपयोग करके उठाया जा सकता है। आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड, बैंक ऑफ बड़ौदा क्रेडिट कार्ड और स्टैंडर्ड चार्टर्ड क्रेडिट और डेबिट कार्ड का उपयोग करने वाले ग्राहक 6 से 9अक्टूबर 2022 से अतिरिक्त छूट का लाभ उठा सकते हैं। कोटक बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड धारक भी अपने कार्ड का उपयोग करते हुए 12 से 16 अक्टूबर के बीच बोनस छूट प्राप्त कर सकते हैं।
ईज़माईट्रिप के को-फाउंडर रिकांत पिट्टी ने कहा, “ईजमाईट्रिप में, हमारी प्राथमिकता हमेशा से सभी का पसंदीदा ट्रैवल पार्टनर बनना रही है। कयोंकि त्योहारों को भारतीय घरों में पूरी धूमधाम से मनाया जाता है इसलिए इस साल, हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हर किसी को अपने प्रियजनों के करीब रहने का मौका मिले और पूरे जोश के साथ त्योहारों का जश्न मनाया जाए। ट्रैवल उत्सव सेल के साथ, हम अपने ग्राहकों को शानदार छूट के जरिए सस्ती यात्रा का विकल्प चुनने का मौका दे रहे हैं। हम अपने ग्राहकों को लाभ पहुंचाने के लिए ज्यादा एक्सक्लूसिव डील और ऑफ़र लाने के लिए तत्पर हैं।

Previous articleखुलके जीने की आज़ादी और सच्चे प्यार की तलब में नारीत्व की एक पहेली है ‘प्यारी’, डॉली तोमर की है सशक्त भूमिका
Next articleसंघ को धर्मविजय की राह पर चलना होगा : डॉ मोहन भागवत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here