Home Gau Samachar पुलिस मुठभेड़ में पकड़ा गया 25 हजार रुपये का इनामी गौ तस्कर

पुलिस मुठभेड़ में पकड़ा गया 25 हजार रुपये का इनामी गौ तस्कर

336
0
UP News: बागपत (Baghpat) के बड़ौत क्षेत्र में आज तड़के गौ-तस्करों (Cow Smuggler) और पुलिस का आमना-सामना हो गया. गौ-तस्करों ने अपनी कार से पुलिस की प्राइवेट कार इनोवा में टक्कर मारते हुए फायरिंग कर दी, जिसके बाद पुलिस ने गौ-तस्करों को चारों ओर से घेर लिया. दोनों ओर से हुई फायरिंग में 25 हजार रुपए का इनामी गौ-तस्कर पैर में गोली लगने से घायल हो गया जबकि तीन तस्कर पुलिस पर फायरिंग करते हुए फरार हो गए. पुलिस ने घटनास्थल से कार, तमंचा और गाय बरामद की है.

पुलिस को गौ-तस्करों के बारे में मिली थी यह जानकारी
आज सुबह बड़ौत कोतवाली पुलिस को मुखबिर से जानकारी मिली थी कि गौ-तस्कर औसिक्का और शिकोहपुर के आसपास क्षेत्र में गोकशी करने वाले हैं जिसके बाद इंस्पेक्टर देवेश कुमार शर्मा पुलिस टीम को लेकर औसिक्का नहर के पास पहुंचे. कुछ ही देर में एक कार आती हुई दिखाई दी, जिसे रोकने का प्रयास किया गया. गौ-तस्करों ने अपनी कार से पुलिस की इनोवा कार में टक्कर मारते हुए फायरिंग कर दी. जिससे गौ-तस्करों और पुलिस की कार आगे से क्षतिग्रस्त हो गई. कार में आगे बैठे दरोगा कृपेंद्र सिंह घायल हो गए. पुलिस ने गौ-तस्करों को चारों ओर घेर लिया. दोनों ओर से फायरिंग हो गई. पुलिस की गोली लगने से 25 हजार रुपए का इनामी नफीस घायल हो गया जबकि तीन गौ-तस्कर पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए फरार हो गए. पुलिस ने घायल गौ-तस्कर को सीएचसी बड़ौत में भर्ती कराया. पुलिस ने मौके से गौ-तस्करों की कार, तमंचा, कारतूस और कटान करने वाले उपकरण के अलावा एक जिंदा गाय को बरामद किया है. पुलिस गिरफ्त में आए शातिर बदमाश पर छह से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं.
Previous articleनिर्माता-अभिनेता शांतनु भामरे और अभिलाषा सूर्यवंशी अभिनीत ‘बेबी दे एक चांस’ की शूटिंग अलीबाग बीच में पूरी
Next articleGovatsa Dwadashi 2022: 24 अगस्त को गोवत्स द्वादशी, जानिए पूजाविधि, महत्व और कथा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here