Home Business News वाशी में महावितरण के 12 इलेक्ट्रिक वाहन चार्जिंग स्टेशन चालू

वाशी में महावितरण के 12 इलेक्ट्रिक वाहन चार्जिंग स्टेशन चालू

महावितरण ने राज्य में विभिन्न स्थानों पर इलेक्ट्रिक वाहन चार्जिंग स्टेशन स्थापित करने की योजना बनाई है। इसके एक भाग के रूप में महावितरण के वाशी मंडल में 12 नए इलेक्ट्रिक वाहन चार्जिंग स्टेशन चालू किए गए हैं।

468
0

वाशी में महावितरण के 12 इलेक्ट्रिक वाहन चार्जिंग स्टेशन चालू

भांडूप। महाराष्ट्र सरकार ने इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए एक अलग नीति की आवश्यकता पर विचार करके इलेक्ट्रिक वाहनों को बढ़ावा देने के लिए कई नीतियां बनाई हैं। इस नीति में योगदान देने के लिए महावितरण ने राज्य में विभिन्न स्थानों पर इलेक्ट्रिक वाहन चार्जिंग स्टेशन स्थापित करने की योजना बनाई है। इसके एक भाग के रूप में महावितरण के वाशी मंडल में 12 नए इलेक्ट्रिक वाहन चार्जिंग स्टेशन चालू किए गए हैं।

यह चार्जिंग स्टेशन वाशी में रघुलीला मॉल, सेक्टर ३० उपकेंद्र, वाशी रेलवे स्टेशन के पास, सेक्टर २ खारघर उपकेंद्र, सेक्टर १९ई उपकेंद्र, गेलेरीया मॉल के पास, पामबीच रोड, सेक्टर १५ उपकेंद्र, एरोली उपकेंद्र, पावणे एसआईडीसी, सेक्टर ८ रबाले एसएआईडीसी उपकेंद्र, इंदिरा नगर उपकेंद्र, सेंट्रलरोड, ल्युब्रीआल कंपनी के पास, तुर्भे नवी मुंबई, डाकघर उपकेंद्र, पनवेल – उरण रोड, डाकनाका, पनवेल, सेक्टर ५० सिवूड, नवी मुंबई, सेक्टर ९ पामबीच उपकेंद्र, नेरूल, नवी मुंबई, सेक्टर १५, सीबीडी उपकेंद्र, सीबीडी बेलापूर, नवी मुंबई, पुढारी उपकेंद्र हैं। ग्राहक अपने मोबाइल में महावितरण का पावर अप एप इंस्टॉल करें और एमएसईडीसीएल का विकल्प चुनें। महावितरण के मोबाइल ऐप पर चार्जिंग स्टेशन का पता लगाना बहुत आसान है। महावितरण के वाशी मंडल के उपभोक्ताओं को इस चार्जिंग स्टेशन का लाभ उठाने का आवाहन वाशी मंडल के अधीक्षक अभियंता राजाराम माने ने की। वाशी मंडल के इस काम की प्रशंसा भांडूप मंडल के मुख्य अभियंता सुनील काकडे ने की।

Previous articleमनपा के 55 स्कूल भवनों में सीसीटीवी प्रणाली
Next articleडेमो बनाकर युवक की हत्या, शव के किए आठ टुकड़े

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here