Home Entertainment टीवी सितारों को दादासाहेब फाल्के इंडियन टेलीविजन अवार्ड्स से अखिलेश सिंह ने...

टीवी सितारों को दादासाहेब फाल्के इंडियन टेलीविजन अवार्ड्स से अखिलेश सिंह ने किया सम्मानित

483
0

मुम्बई। पिछले दिनों दादासाहेब फाल्के इंडियन टेलीविज़न अवार्ड्स 2023 का सफलतापूर्वक आयोजन अखिलेश सिंह द्वारा अविस्मरणीय यादों और हर्षोल्लास के साथ ताज, सांताक्रुज में सम्पन्न हुआ।
बॉलीवुड के अलावा बिजनेस एवं सामाजिक कार्यों में सफल लोग पूरे आत्मविश्वास के साथ अपने प्रयासों से लोगों को प्रेरित करते हैं। वे अपने उल्लेखनीय कार्यों से सम्मानित होते हैं। इन्हीं विशिष्ट लोगों को दादासाहेब फाल्के इंडियन टेलीविज़न अवार्ड्स 2023 से सम्मानित किया गया।
अवार्ड समारोह में फिल्म, टीवी, वेबसिरिज में काम करने वाले अभिनेताओं और अभिनेत्रियों ने भाग लिया। जिसमें ‘कुंडली भाग्य’ से अनीशा हिंदुजा, ‘बिग बॉस 15’ से प्रतीक सहजपाल, ‘इश्क में मरजावां 2’ से चांदनी शर्मा, ‘उतरन पिया रंगबाज एवं जन्म जन्म का साथ’ से गौरव एस बजाज, डोनल बिष्ट (टीवी अभिनेत्री), ‘भाभी जी घर पर हैं’ से सलीम जैदी, ‘पुनर्विवाह, बड़े अच्छे लगते हैं, पूर्णिमा लुनावत’ से आदित्य देशमुख सहित कई अन्य सेलिब्रिटी इस ग्रैंड अवार्ड शो का हिस्सा थे।
अखिलेश सिंह ने मनोरंजन उद्योग में अथक परिश्रम करने वाले कलाकारों का आभार व्यक्त करने के लिए इस प्रतिष्ठित कार्यक्रम का आयोजन किया। ये उत्कृष्ट कलाकार अपनी यात्रा के दौरान किए गए प्रत्येक प्रयास के लिए ट्राफियां अर्जित करते हैं और मनोरंजन के साथ आम लोगों के जीवन में बड़ा बदलाव लाते हैं। इस पुरस्कार कार्यक्रम के लिए सभी योजना और तैयारियां फिल्मोरा मीडिया नेटवर्क द्वारा अन्य महत्वपूर्ण ब्रांडों के सहयोग से की गई।
पिछले कुछ वर्षों से, दादा साहेब फाल्के इंडियन टेलीविज़न अवार्ड (DPITA) कलाकारों, निर्माताओं, निर्देशकों, युवा उद्यमियों और सामाजिक कार्यकर्ताओं को उनके प्रयासों को पहचानने और उनका जश्न मनाने और उन्हें उत्साह से भरने के लिए प्रदान किया जाता है ताकि भविष्य में वे दुनिया में बड़ी चीजें हासिल कर सकें।

– संतोष साहू

Previous articleCOW HUG DAY: 14 फरवरी को लगाएँ गाय को गले, भारतीय संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए AWBI की पहल
Next articleAWBI के बाद ”गऊ भारत भारती ” की अपील वेलेंटाइन पर COW HUG DAY मनाएं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here