Home Religion क्‍या अल्‍पसंख्‍यक समाज से लिया उधार न लौटा पाने पर हाथ, पांव...

क्‍या अल्‍पसंख्‍यक समाज से लिया उधार न लौटा पाने पर हाथ, पांव और प्राइवेट पार्ट काटना जायज : भाजपा

480
0

बीजेपी का सवाल, क्‍या अल्‍पसंख्‍यक समाज से लिया उधार न लौटा पाने पर हाथ, पांव और प्राइवेट पार्ट काटना जायज?

पटना : बीजेपी के बिहार प्रदेश अध्‍यक्ष संजय जायसवाल ने भागलपुर एसपी के बयान पर सवाल उठाया है। उन्‍होंने पूछा कि अल्‍पसंख्‍यक समाज से कर्ज लेने और उसे न लौटाने पर क्‍या हाथ पांव काट देना चाहिए? उन्‍होंने कहा सरकार से मेरा अनुरोध है कि इस केस को फास्टट्रैक में ले जाकर शीघ्र से शीघ्र अपराधियों को फांसी की सजा दिलवाई जाए। पीड़ित परिवार को न्याय दिलवाया जाए। वहीं उन्‍होंने कहा कि बिहार सरकार और पुलिस की संवेदना शून्य हो चुकी है।

पटना : भागलपुर में नीलम यादव की हत्या को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने भागलपुर एसपी पर लगाया बड़ा आरोप लगाया है। उन्‍होंने कहा कि एसपी का बयान बहुत है। बीजेपी प्रदेश अध्‍यक्ष संजय जायसवाल ने एसपी से अपने दिए गए बयान पर माफी मांगने को कहा है। जायसवाल ने कहा कि बिहार सरकार इस मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में लेजार कर पीड़ित परिवार को दिलाए इंसाफ दिलाए और दोषियों को फांंसी की सजा दिलवाए।

क्‍या अल्‍पसंख्‍यक समुदाय उधार देगा तो हाथ पांव काट लेगा?
बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा है कि एसपी भागलपुर नीलम यादव की हत्या करने वाले का बचाव कर रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि जिस तरह से भागलपुर के एसपी कह रहे है वो बहुत ही दुखद है। भागलपुर एसपी कहना क्या चाहते हैं अगर कोई अल्पसंख्यक समाज से उधार लेगा तो उसके हाथ पैर काट दिए जाएंगे उसके प्राइवेट पार्ट को काट दिया जाएगा?

उधार नहीं लौटाने की वजह से हत्‍या की गई वाले बयान पर माफी मांगे
संजय जायसवाल ने कहा कि एसपी साहब इस मामले को किस ओर ले जाना चाहते हैं। यह अपने आप में सवाल है। उन्‍होंने कहा कि यदि कोई अल्‍पसंख्‍य समाज के लोगों से उधार लेगा और नहीं दे पाएगा तो क्‍या उसका हाथ पांव और पाइवेट पार्ट काटना जायज है? बीजेपी प्रदेश अध्‍यक्ष ने कहा कि यह बहुत ही दुखद घटना है। जिसने भी इस घटना को अंजाम दिया है वह इंसान नहीं हो सकता है। मगर पुलिस अधीक्षक ने जो बयान दिया गया है की उधार नहीं लौटाया जा रहा था इसलिए इस तरह की हत्या की गई है। यह बहुत ही दुखद बात है कि पुलिस अधीक्षक की ओर से यह बयान दिया जा रहा है। पुलिस अधीक्षक को अपने बयान पर माफी मांगना चाहिए। उन्‍होंने कहा सरकार से मेरा अनुरोध है कि इस केस को फास्टट्रैक में ले जाकर शीघ्र से शीघ्र अपराधियों को फांसी की सजा दिलवाई जाए। पीड़ित परिवार को न्याय दिलवाया जाए।

Previous articleआशीष मिश्रा समेत 13 आरोपियों पर किसानों की हत्या का केस
Next articleसंसद सत्र को प्रोडक्टिव बनाएं, जी20 की मेजबानी विश्व को भारत की ताकत दिखाने का बड़ा मौका – प्रधानमंत्री मोदी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here