Home Entertainment जय श्री राम रामायण में कुंभकरण बने रामकुमार पाल, विदेश में पैरामाउंट...

जय श्री राम रामायण में कुंभकरण बने रामकुमार पाल, विदेश में पैरामाउंट थियेटर में हुआ शो

81
0

मुंबई। यूएसए ब्रॉडवे पैरामाउंट थियेटर शो का मंचन जय श्री राम रामायण में कुंभकरण के रूप में निर्माता राम कुमार पाल अभिनेता बन गए। राम कुमार पाल को थियेटर शो जय श्री राम रामायण में कुंभकरण के रूप में लॉन्च किया गया। राम कुमार पाल ने कहा कि मुझे थियेटर शो जय श्री राम रामायण में कुंभकरण के रूप में होने पर गर्व है। मैं इस अवसर के लिए निर्देशक पुनीत इस्सर, सिद्धांत इस्सर विन्दु दारा सिंह को विशेष धन्यवाद देता हूं। यह शो शोर मीडिया और आयोजक श्री बालाजी एंटरटेनमेंट US द्वारा आयोजित किया गया। सभी प्रसिद्ध कलाकारों के साथ मंच पर वास्तव में आनंद आया।

बता दें कि महाभारत में दुर्योधन की भूमिका निभाने वाले अभिनेता पुनीत इस्सर की रची रामकथा को देखने वाले दर्शक देश विदेश में लाखों की संख्या में हैं। देश के अलग अलग शहरों में घूमकर अपने इस मेगा संगीतमयी नाटक ‘जय श्री राम-रामायण’ के वह दो दर्जन से ज्यादा शो कर चुके हैं। और, अब निर्माता राम कुमार पाल व पुनीत को सात समंदर पार से बुलावा आया है।
‘जय श्री राम-रामायण’ एक संगीतमय नाटक है। यह नाटक पुनीत इस्सर के बेटे सिद्धांत इस्सर द्वारा लिखित और निर्देशित है। नाटक में रामायण की पूरी कहानी को 13 मूल ट्रैक, लाइव एक्शन और नृत्य के साथ तीन घंटे में संक्षिप्त रूप में दिखाया गया। वहीं कुंभकरण का किरदार निभाने वाले जय श्री राम के निर्माता राम कुमार पाल ने बताया कि भारत में 35 शो सफलतापूर्वक करने के बाद पहली बार इस नाटक का मंचन अमेरिका में हुआ। भारतीय सनातन जीवन वृतांत पहली बार इस नाटक का मंचन यूएसए ओकलेड पैरामाउंट थियेटर में दर्शक इसे बहुत पसंद कर रहे हैं।

Previous articleMISS AND MRS INDIA 2K24
Next articleएक्ट्रेस मंदाकिनी के हाथों आईसीसीए अवॉर्ड से सम्मानित हुईं सवाई माधोपुर की बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ की ब्रांड एंबेसडर सीमा मीणा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here