Home Religion गोरखपुर : मुठभेड़ में गौ-तस्कर के पैर में लगी गोली, गिरफ्तार

गोरखपुर : मुठभेड़ में गौ-तस्कर के पैर में लगी गोली, गिरफ्तार

499
0
शातिर गौ तस्कर और हिस्ट्रीशीटर है जुल्फिकार
– गोरखपुर, कुशीनगर और देवरिया में जुल्फिकार पर दर्ज है 14 केस
गोरखपुर, 18 सितम्बर (हि.स.)। शनिवार की देर रात पशु तस्करों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में बदमाश जुल्फिकार के पैर में गोली लगी है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। जबकि उसके दो अन्य साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल हो गए।
जुल्फिकार, कुशीनगर जिले के कुबेरस्थान का रहने वाला है। इलाज के लिए इसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। फरार हुए बदमाशों की तलाश में दबिश जारी है। पकड़ा गया बदमाश जुल्फीकार शातिर गौ तस्कर और हिस्ट्रीशीटर है। पुलिस के मुताबिक उस पर गोरखपुर के अलावा कुशीनगर और देवरिया में कुल 14 केस दर्ज है।
शनिवार की देर रात में पुलिस को शहर से पशु तस्करों द्वारा शहर से कुछ जानवरों की चोरी की सूचना मिली। सूचना के मुताबिक वे चिलुआताल इलाके से सोनौली रोड की तरफ जा रहे थे। फिर, चिलुआताल पुलिस और स्वाट टीम ने मोहरीपुर तिराहे पर चेकिंग शुरू की। इसी दौरान एक बाईक पर सवार तीन संदिग्ध पुलिस को देखकर भागने लगे। पुलिस ने इनका पीछा किया। थोड़ी दूर भागने के बाद उनमें से एक बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। इधर, खुद के बचाव में पुलिस ने भी फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लग गई और उसके दो साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए।
पुलिस ने घायल बदमाश को बीआरडी मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया। उसके पास से तमंचा, कारतूस, खोखा और एक बाइक बरामद हुई। फरार बदमाशों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। पुलिस का दावा है कि जल्दी ही फरार बदमाशों को भी पकड़ लिया जाएगा।
Previous articleप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन से बातचीत में यूक्रेन में संघर्ष को जल्द समाप्त करने पर जोर देते हुए कहा कि ‘‘आज का युग युद्ध का नहीं है
Next articleतेज बारिश में पोती जनाई के साथ जैपनिस खाने का स्वाद लेने निकली आशा भोंसले

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here