Home Tech Entertainment अंजली कुमारी का नया रोमांटिक गाना ‘भीगे भीगे जिस्म’ का डांस मूव्स...

अंजली कुमारी का नया रोमांटिक गाना ‘भीगे भीगे जिस्म’ का डांस मूव्स हुआ वायरल

664
0

मुम्बई। गायक शाहिद मालिया द्वारा गाया हुआ रोमांटिक गीत ‘कतरा कतरा अगेन’ में अपने बोल्ड अवतार से दर्शको का दिल जीतने वाली छोटे शहर की लड़की अंजली कुमारी इन दिनों फिर चर्चो का कारण बनी है। वीडियो को कुछ ही महीनों में पी जे म्यूजिक लेबल के यूट्यूब चैनल पर 2,500,000 हिट्स मिले हैं।
अंजली कुमारी ने सह-कलाकार राघव वोहरा के साथ अपने हॉट और बोल्ड डांस मूव्स से अपने प्रशंसकों को फिर से खुश कर दिया है जिसे लोकप्रिय गायक राजा हसन और खुशबू जैन ने गाया है। इस अलबम के संगीत और गीत के आर वाही उर्फ करण वाही द्वारा रचित हैं। कुणाल जेना छायाकार और आमिर शेख कोरियोग्राफर हैं।
पी जे म्यूजिक और पी जे फिल्म्स प्रोडक्शन के संस्थापक हरीश जायसवाल ने इस गाने का निर्माण और निर्देशन किया है। हरीश कहते हैं कि ‘भीगे भीगे जिस्म’ प्यार के पहले पल के बारे में एक गीत है जिसे अंजली कुमारी और राघव वोहरा ने खूबसूरती से प्रस्तुत किया है। मेरी क्रू टीम, गायकों और दर्शकों पर मुझे बहुत गर्व है। कड़ी मेहनत के बाद, हम आखिरकार एक अच्छी लय में आ रहे हैं और आगामी संगीत वीडियो पर लगातार काम कर रहे हैं।
यह गाना दर्शकों के बीच लोकप्रियता हासिल कर रहा है। सभी इस गाने की तुलना कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार के ‘सूर्यवंशी’ के ‘टिप टिप बरसा पानी’ और ‘दे दना दन’ के ‘गले लग जा’ से की है। इस विषय पर पूछे जाने पर आर्टिस्ट अंजली कुमारी अपनी खुशी प्रकट करते हुए कहती है कि मेरे प्रशंसकों ने इन मशहूर हिट गानों के साथ मेरे इस गाने की तुलना की है और मुझे पूरा विश्वास है कि वे अपने दिलों में ‘भीगे भीगे जिस्म’ के लिए भी एक खास जगह बनाएंगे।

रचनाकारों ने सभी सोशल मीडिया प्रभावितों को #BheegeBheegeJismReels का उपयोग करके गाने की हुक लाइन ‘तेरे भीगे भीगे जिस्म को चुम लूँ’ और ‘तेरी बाहों में आ के मैं झूम लूँ’ पर अपनी रचनात्मकता साझा करने के लिए आमंत्रित किया है।

यह गीत सभी प्रमुख ऑडियो साइट जैसे जिओसावन, गाना, एप्पल म्यूजिक, प्राइम म्यूजिक, स्पॉटीफाई और रेसो पर उपलब्ध है। आधिकारिक संगीत वीडियो पी जे म्यूजिक लेबल के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है।
यहां देखें वीडियो -https://youtu.be/byWLif_kYJU .

Previous articleGorakhpur News: गोरखपुर में सीएम योगी ने की गौसेवा, अपने हाथों से गायों और बछड़ों को खिलाया चारा और गुड़
Next articleबीज निगम अध्यक्ष ने गो संकट निवारण पदयात्रा निकाली, आज होगा समापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here