Home Entertainment SSAN MUSIC ला रहा है ” इश्क़ की राह पे ” रेखा...

SSAN MUSIC ला रहा है ” इश्क़ की राह पे ” रेखा राव ,अनारा गुप्ता और कुमार गौतम का बेजोड़ म्यूजिक वीडियो

SSAN MUSIC कंपनी के संजय अमान ने बताया कि '' इश्क़ की राह पे ' म्यूजिक वीडियो बहुत अच्छा बना है , आप सभी के सहयोग से हम यहाँ तक पहुंचे है। ज्ञात हो कि अभी हाल ही में SSAN MUSIC कंपनी ने म्यूजिक वीडियो '' तेरी आशिकी में '' का एक मिलियन व्यूज होने पर बड़ा सेलिब्रेशन किया था साथ ही अभी हाल ही में म्यूजिक वीडियो '' तेरा ज़िक्र '' को भी लॉन्च किया। SSAN MUSIC कंपनी ने वर्ष २०२२ में ५०० से भी अधिक गीतों को रीलिज और प्रोडक्शन करने का लक्ष्य रखा है।

474
0

रोमांटिक गीतों का दौर हमेशा रहा है , जब भी आप की आत्मा को छू लेने वाले गीत आते है तो आते ही सुनने वालो के दिलो पर राज़ करने लगते है। बहुचर्चित सिने अभिनेत्री और कुमार गौतम के अभिनय से सराबोर एक रोमांटिक म्यूजिक एल्बम ” इश्क़ की राह पे ” जिसे सुप्रसिद्ध फिल्म प्लेबैक सिंगर रेखा राव ने अपनी मधुर आवाज़ से सजाया है जल्द ही रिलीज़ होने जा रहा है।

संगीत के क्षेत्र में बड़ी तेजी के साथ अपनी पहचान बनने में सफलता की सीढ़ियों को चढ़ते हुए म्यूजिक कंपनी SSAN MUSIC सान म्यूजिक इस मधुर कर्ण प्रिय म्यूजिक वीडियो को रिलीज़ करने जा रही है।

सिंगर रेखा राव व्यवहार में नम्रता , व्यक्तित्व में आकर्षण और कंठ में कोयल जैसी खनक रखती है। राजस्थानी गीतों की सुपर सिंगर ,मखमली आवाज से हिन्दी और भोजपुरी सहित कई भाषाओं को समृद्ध करने वाली गायिका रेखा राव अब तक हजारों गीतों को अपना स्वर दे चुकी हैं। अब तक उनके १५०० से ज्यादा गीत रिलीज हो चुके हैं।

रेखा राव की आवाज इतनी मार्मिक है की उसे सुनकर पामेला चौपडा रों पडी थी., रेखा राव के पिता जान माने सिंगर और संगीतकार थे, रेखा राव ने भी उनसे ही गायिकी की तालीम ली. उनके पिता तेजकरण राव सुर सिंगर संसद से सुरमणि पुरस्कार प्राप्त कर चुके हैं . रेखा राव बचपन से ही आशाजी, लता जी, मदन मोहन जी और रविन्द्र जैन की फैन हैं।

” इश्क़ की राह पे ” उनका यह म्यूजिक वीडियो बहुत ही अच्छा बना है जिसमे खुद रेखा राव , अनारा गुप्ता और कुमार गौतम ने अभिनय किया है।
मिस जम्मू रह चुकी अनारा गुप्ता ने बॉलीवुड में बहुत सी फिल्मो में लीड रोल निभाया है , हमेशा से चर्चा में रहने वाली अनारा गुप्ता भी इस म्यूजिक वीडियो को ले कर उत्साहित है , उन्होंने कुमार गौतम के साथ बहुत अच्छा अभिनय किया है दोनों की जोड़ी कमाल की लगती है।

कुमार गौतम एक अच्छे सधे हुए अभिनेता है वे इनदिनों फिल्मो में बहुत बिज़ी है और कई बड़े प्रोजेक्ट कर रहे है। इससे पहले भी उनके कई म्यूजिक वीडियो आ चुके है। म्यूजिक एल्बम ” इश्क़ की राह पे ” में कुमार ने जिस का परिचय दिया है।

” इश्क़ की राह पे ” SSAN MUSIC से रिलीज हो रहा है इस के प्रोमो को अच्छा दर्शको का प्रतिसाद मिल रहा है। इस म्यूजिक वीडियो में गीत और संगीत कौशल किशोर का है , म्यूजिक अरेंजर अरबिंदा नेओग है , कैमरामैन उत्तम धकले और निर्देशन सचिन प्रभाकर कारंडे ने किया है। ऑडियो मिक्स एंड मास्टरिंग डीप गोश्वामी ने किया है कस्टूम डिज़ाइनर लबले हीना बाफना ने किया है।

SSAN MUSIC कंपनी के संजय अमान ने बताया कि ” इश्क़ की राह पे ‘ म्यूजिक वीडियो बहुत अच्छा बना है , आप सभी के सहयोग से हम यहाँ तक पहुंचे है। ज्ञात हो कि अभी हाल ही में SSAN MUSIC कंपनी ने म्यूजिक वीडियो ” तेरी आशिकी में ” का एक मिलियन व्यूज होने पर बड़ा सेलिब्रेशन किया था साथ ही अभी हाल ही में म्यूजिक वीडियो ” तेरा ज़िक्र ” को भी लॉन्च किया। SSAN MUSIC कंपनी ने वर्ष २०२२ में ५०० से भी अधिक गीतों को रीलिज और प्रोडक्शन करने का लक्ष्य रखा है।

Previous articleमोदी जी शिव के परम भक्त हैं – पूर्वानुमान है कि वे 2024 में भी जरूर प्रधानमंत्री बनेंगे -ज्योतिष व अंक शास्त्री नीलू कुमार
Next articleउद्घाटन के बाद जब नए टनल में कचरे पर पड़ी नरेंद्र मोदी की निगाह,

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here