Home Entertainment सिरीशा भगवातुला और रिदम रोहिन ने गाया रोमांटिक गीत

सिरीशा भगवातुला और रिदम रोहिन ने गाया रोमांटिक गीत

195
0

मुम्बई। सिंगल गानों की डिमांड हमेशा से म्यूजिक लवर के लिस्ट में ऊपर रही है और बड़े पैमाने पर सोलो गाने हिट भी हो रहे हैं। हाल ही में प्रसिद्ध संगीतकार शिखर संतोष ने एक रोमांटिक सांग बनाया है जिसे खूबसूरत आवाज़ में गाया है सिरीशा भगवातुला और रिदम रोहिन ने।
रिदम रोहिन की बात करें तो वे अमेरिका में रहते हैं और उन्होंने प्रसिद्ध म्यूज़िक इंस्टिट्यूट कॉलेज ऑफ कंटेम्पररी म्यूजिक इन हॉलीवुड से गायन की शिक्षा ली है। सिरीशा ने हाल में ‘घोड़े पे होके सवार… गीत गाकर रातों रात सुर्ख़ियाँ बँटोरी हैं यह गाना लोगों के बीच काफ़ी पसंद किया जा रहा है।
लता मंगेशकर के साथ काम कर चुके संगीतकार शिखर संतोष ने सिरीशा और रिदम रोहिन की बेहतरीन आवाज़ में जब नया गाना रिकॉर्ड किया तो स्टूडियो में बैठे लोग झूम उठे। स्वयं सिरीशा और रिदम को लगता है कि यह मेलोडी गाना लोगों को बेहद पसंद आएगा। इस गाने को प्रसिद्ध गीतकार असलम साहनी ने लिखा है जबकि म्यूज़िक अरेंजर रिकेश गुरुंग हैं। इस गाने का वीडियो निर्देशन भूषण दहाल करने वाले हैं।

शिखर संतोष ने बताया कि गाने के वीडियो में टीवी जगत के चर्चित चेहरों को लिया जाएगा और इसका म्यूज़िक टी सीरिज़ के साथ रिलीज़ किया जाएगा।

Previous articleबेज़ुबान मेरी जान है , बेज़ुबान कुत्तो का दूसरा घर है लकी मिश्रा का घर
Next articleजानिए खिलारी गाय की विशेषतांए, उत्पत्ति व उपयोग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here