Home Entertainment सहज अभिनय से प्रभावित करते हैं शुभकिशन शुक्ला

सहज अभिनय से प्रभावित करते हैं शुभकिशन शुक्ला

153
0

मुम्बई। सहज अभिनय के साथ धीरे धीरे बॉलीवुड और भोलीवुड में अपनी छाप छोड़ते जा रहे हैं अभिनेता शुभकिशन शुक्ला। वह एक ऐसे कलाकार हैं जो हर चरित्र को अपने नेचुरल एक्टिंग से रोमांचित कर देते हैं। उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के एक छोटे से गांव शेषपुर के रहने वाले शुभकिशन अपनी मेहनत और निष्ठा से फिल्मी दुनिया में एक जगह बनाने में कामयाब हुए तो सिर्फ अपनी सहज अभिनय और लगन से।
कहते हैं कामयाबी रातों-रात नहीं मिलती है, इसके लिए आपको संघर्ष करना पड़ता है, तब जाकर कहीं कामयाबी नसीब होती है। अभिनेता शुभकिशन शुक्ला ने भी काफी संघर्ष किया है, अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद जब अभिनय के मैदान में कूदे तब उनको यहां किसी का कोई सपोर्ट नहीं था। दस वर्ष के कठोर संघर्ष का नतीजा है कि आज उनके पास काम की कोई कमी नहीं है। कई टीवी सीरियल, फिल्म और म्यूजिक एल्बम में शुभकिशन शुक्ला ने अपने अभिनय का लोहा मनवाया है।
अभिनय की शुरुआत इन्होंने म्यूजिक एल्बम से किया उसके बाद कई टीवी सीरियल्स किए जिसमें ‘बंधन टूटे ना’ जी गंगा पर और ‘परशुराम’ अतरंगी और श्रद्धा चैनल पर आदि कई सीरियलों में दर्शकों ने इन्हें बहुत प्यार स्नेह दिया।


शुभकिशन शुक्ला की हिंदी फिल्म ‘जय भागवत’ हंगामा प्ले ओटीटी, एमएक्स प्लेयर और वाचो ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हो चुकी है।
जल्द ही इनकी बहुत ही प्यारी सामाजिक फिल्म ‘अक्षरा’ रिलीज होने वाली है, जिसमें शुभकिशन शुक्ला सेकंड लीड हीरो की भूमिका में नजर आएंगे। अक्षरा फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और दर्शकों का भरपूर प्रतिसाद प्राप्त कर रहा है।
शुभकिशन की आने वाली फिल्मों में ‘छठ के बरतिया’ की शूटिंग जल्द ही शुरू हो जाएगी।

Previous articleप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तेलंगाना में १ ऑक्टूबर को 13,500 करोड़ रुपये से अधिक कीमत की कई विकास परियोजनाओं करेंगे शिलान्यास
Next articleब्राइट आउटडोर मीडिया के चेयरमैन योगेश लखानी ने ब्राइट अवार्ड 2023 से बिज़नेसमैन निकेश जैन माधानी को किया सम्मानित

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here