Home Tech Entertainment  ‘अजय वर्धन’ के ट्रेलर लॉन्च पर पहुंचे रोमिल चौधरी, शॉवर अली, ज़ुल्फ़ी...

 ‘अजय वर्धन’ के ट्रेलर लॉन्च पर पहुंचे रोमिल चौधरी, शॉवर अली, ज़ुल्फ़ी सय्यद, दुष्यंत प्रताप सिंह, डॉ प्रगति अग्रवाल

330
0

मुम्बई। बॉलीवुड में आजकल बायोपिक फिल्मों का ट्रेंड चल रहा है, दर्शक भी रियल कहानियां देखना चाहते हैं। इसी क्रम में एक और बॉयोपिक फिल्म ‘अजय वर्धन’ का ऑफिशियल ट्रेलर मुम्बई के रेड बल्ब स्टूडियो में भव्य रूप से लॉन्च किया गया। बिग बॉस फेम रोमिल चौधरी, प्रिया शर्मा, रुसलान मुमताज, अहम शर्मा, ऐश्वर्या राज भकुनी, अर्जुमन मुगल के अभिनय से सजी फ़िल्म ‘अजय वर्धन’ को डॉ प्रगति अग्रवाल और अमित असीम ने डायरेक्ट किया है जबकि बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर दुष्यंत प्रताप सिंह की कंपनी दुष्यन्त कारपोरेशन इसे डिस्ट्रीब्यूट कर रही है। डॉ प्रगति अग्रवाल ने इसकी कहानी लिखी है। इस फिल्म के निर्माता अजय आर्यन हैं और फाइनल सुपरविज़न दुष्यंत प्रताप सिंह का है। प्रसिद्ध एकलव्य एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के अवसर पर बॉलीवुड की कई हस्तियां अतिथि के रूप में मौजूद रहीं।
मॉडल एक्टर ज़ुल्फ़ी सय्यद, मॉडल शावर अली, संगीतकार अंजन भट्टाचार्य, एक्टर पंकज बेरी, एम सलीम, राजकुमार कनौजिया, ज़ैद, आनंद, लियाकत, संतोख सिंह सहित सभी मेहमानों का दुष्यंत प्रताप सिंह ने शुक्रिया अदा किया। ज़ुल्फ़ी सय्यद, शावर अली ने बताया कि फ़िल्म का ट्रेलर और गाने काफी अच्छे हैं।
रियलिटी शो बिग बॉस से चर्चा में आए रोमिल चौधरी ने बताया कि अजय वर्धन फ़िल्म में अजय का टाइटल रोल प्ले करना काफी चैलेंजिंग था। एक डॉक्टर की भूमिका निभाने के लिए काफी रिसर्च करना पड़ा। मेरे लिए यह फ़िल्म बहुत महत्वपूर्ण है।
डायरेक्टर डॉ प्रगति अग्रवाल ने बताया कि फिल्म ‘अजय वर्धन’ की कहानी चंडीगढ़ के मशहूर डेंटल सर्जन डॉक्टर अजय आर्यन की ज़िंदगी पर आधारित है। इस फ़िल्म के निर्देशन में मेरा साथ अमित असीम ने दिया है। बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर दुष्यंत प्रताप सिंह के हम शुक्रगुजार हैं कि उनके सुपरविज़न में फ़िल्म ने बेहतर रूप लिया है। उन्होंने 3 गानों को डायरेक्ट भी किया है।
डॉ प्रगति अग्रवाल ने आगे कहा कि फिल्म अजय वर्धन को निर्देशित करना सबसे चुनौतीपूर्ण काम था। फिल्म की कहानी से लेकर टेक्निकल डिटेल्स तक हमारे साथ पूरी टीम ने काफी मेहनत की। फिल्म की प्रेरक कहानी तो है ही, इसके साथ-साथ इसमे गीत संगीत, रोमांस और मनोरंजन का भी पूरा साधन मौजूद है। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को यह फिल्म बेहद पसंद आएगी।
डॉ अजय आर्यन ने बताया कि उनका जीवन काफी मुश्किल हालात में गुजरा है। डॉ प्रगति अग्रवाल ने मेरी बॉयोपिक बनाने की कल्पना की और उसे बड़ी कुशलता से पर्दे पे प्रस्तुत किया है। सभी कलाकारों ने अपनी जान लगा दी है। हम दुष्यंत प्रताप सिंह के भी आभारी हैं कि उन्होंने पूरी फिल्म को सुपरवाइज़ किया और अब इसको डिस्ट्रीब्यूट भी कर रहे हैं।
फिल्म अजय वर्धन का डिस्ट्रीब्यूशन और मार्केटिंग दुष्यंत कॉर्पोरेशन द्वारा किया जा रहा है। दुष्यंत प्रताप सिंह ने बताया कि यह फिल्म सिनेमाघरों में 16 दिसंबर को दस्तक देगी। श्रीलंका की अभिनेत्री राशिप्रभा संदीपनी इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने जा रही हैं। फ़िल्म के एक गीत ‘भूलना ही था’ में श्रीलंका की यह टैलेंटेड ऎक्ट्रेस और अहम शर्मा नजर आने वाले हैं। जबकि फ़िल्म के एक और सॉन्ग अक्कड बक्कड़ में अर्जुमन मुगल हैं। फ़िल्म के एक खूबसूरत गीत ‘चंडीगढ़ की चमकती रानी’ में ऐश्वर्या राज भकुनी बहुत प्यारी नजर आ रही हैं।
फिल्म अजय वर्धन के निर्माता प्रसिद्ध एकलव्य एंटरटेनमेंट और अजय करण आर्यन हैं। सुपरविजन और वीडियो डायरेक्शन दुष्यंत प्रताप सिंह का है। स्टोरी, स्क्रिप्ट राइटर डॉ प्रगति अग्रवाल, संगीतकार मोंटी आनंद शर्मा, चरणप्रीत सिंह, इंद्राणी भट्टाचार्य हैं। एडिटर शुभम श्रीवास्तव, प्रिया गुप्ता हैं।
फिल्म की डायरेक्टर डॉ प्रगति अग्रवाल का कहना हैं कि अजय वर्धन एक आम आदमी की कहानी है। यह फ़िल्म मुश्किल हालात के बावजूद अपने लक्ष्य को प्राप्त करने की भावना, प्रेरणा लोगों में लाएगी। आज दर्शक अच्छी और सच्ची कहानी देखना चाहते हैं, उन्हें यह फिल्म पसंद आएगी।

Previous articleबीज निगम अध्यक्ष ने गो संकट निवारण पदयात्रा निकाली, आज होगा समापन
Next articleपुलिस भुठभेड़ में एक गौ-तस्कर घायल, दूसरा फरार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here