Home Religion IPL में करोड़ों का बिकते ही ये स्टार क्रिकेटर बन गया धोखेबाज!...

IPL में करोड़ों का बिकते ही ये स्टार क्रिकेटर बन गया धोखेबाज! अचानक इस टीम का छोड़ दिया साथ

357
0

नई दिल्ली: IPL में करोड़ों का बिकते ही इंटरनेशनल क्रिकेट का एक धुरंधर खिलाड़ी धोखेबाज बन गया है. बता दें कि ये खिलाड़ी और कोई नहीं बल्कि ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मैथ्यू वेड हैं. मैथ्यू वेड को मेगा ऑक्शन में गुजरात टाइटंस ने 2 करोड़, 40 लाख रुपए में खरीदा है. ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू वेड ने लगातार 3 छक्के लगाकर पिछले साल अपनी टीम को 2021 टी20 वर्ल्ड कप जिताया था. 

करोड़ों का बिकते ही ये क्रिकेटर बन गया धोखेबाज

मैथ्यू वेड की इस बार मेगा ऑक्शन में काफी डिमांड थी और  गुजरात टाइटंस ने 2 करोड़, 40 लाख रुपए में मैथ्यू वेड को अपने खेमे में शामिल कर लिया. आईपीएल की इस बड़ी डील के मिलते ही अचानक मैथ्यू वेड ने इंग्लैंड की काउंटी क्रिकेट को अलविदा कह दिया. मैथ्यू वेड इंग्लैंड के घरेलू टूर्नामेंट काउंटी क्रिकेट में वॉरसेस्टरशायर क्लब के लिए खेलते थे.

अचानक इस टीम का छोड़ दिया साथ

मैथ्यू वेड ने पूरे सीजन के लिए करार किया था, लेकिन अब अपना नाम वापस ले लिया है, जो धोखा साबित हुआ है. मैथ्यू वेड यह दूसरी बार आईपीएल में खेलेंगे. इससे पहले उन्होंने 2011 सीजन में आईपीएल खेला था. मैथ्यू वेड तब दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए क्रिकेट खेले थे. तब दिल्ली की कप्तानी वीरेंद्र सहवाग के हाथ में थी.

इस बार उन्हें आईपीएल की नई टीम गुजरात टाइटंस ने अपनी टीम में शामिल किया है. आईपीएल में इस बार कुल 10 टीमें होने से रोमांच दोगुना हो जाएगा. इस टीम की कप्तानी हार्दिक पांड्या के हाथ में रहेगी. आईपीएल 2022 का सीजन 26 मार्च से भारत में ही खेला जा सकता है. टूर्नामेंट मई के महीने तक चलेगा.

Previous articleचंदन राठोड की ताजा थ्रिलर फ़िल्म ‘हवे शु’ सुपर डुपर हिट की ओर
Next articleसत्य घटना पर आधारित वेब सीरीज ‘रोहतक सिस्टर्स’ की शूटिंग भोपाल में तेज गति से जारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here