Home Gau Samachar केएमपी पर गौ तस्करों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

केएमपी पर गौ तस्करों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

केएमपी पर गौ तस्करों ने रविवार रात को गौ रक्षकों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। गनीमत यह रही कि इस घटना में किसी को भी कोई चोट नहीं आई। जाम लगने के कारण गौ तस्कर गाड़ी को सड़क किनारे खड़ा कर भागने लगे जिन्हें पुलिस व गौ रक्षकों ने पकड़ लिया।

455
0

गुड़गांव, : केएमपी पर गौ तस्करों ने रविवार रात को गौ रक्षकों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। गनीमत यह रही कि इस घटना में किसी को भी कोई चोट नहीं आई। जाम लगने के कारण गौ तस्कर गाड़ी को सड़क किनारे खड़ा कर भागने लगे जिन्हें पुलिस व गौ रक्षकों ने पकड़ लिया। पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के मुताबिक, मानेसर निवासी मोहित ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक ट्रक में गाय और बैल को पंजाब से भरकर मेवात ले जाया जा रहा है। इस पर टीम ने फर्रूखनगर के पास ट्रक की पहचान करनी शुरू कर दी। कुछ देर में मुखबिर ने उन्हें ट्रक के बारे में बताया। आरोप है कि जब ट्रक को रुकवाने की कोशिश की गई तो तस्करों ने गौ रक्षकों की टीम पर फायरिंग कर दी। इस पर गौ रक्षकों की टीम व फर्रूखनगर थाना पुलिस उनके पीछे लग गई। बताया जा रहा है कि करीब 10 किलोमीटर दूर जब तस्करों को केएमपी पर जाम मिला तो वह ट्रक को सड़क किनारे खड़ा कर भागने लगे।

Also Read – ज्ञानवापी के भीतर कुएँ में मिला शिवलिंग: विवादित ढाँचे का सर्वे खत्म होने के बाद हिन्दू पक्ष का दावा

Previous articleज्ञानवापी के भीतर कुएँ में मिला शिवलिंग: विवादित ढाँचे का सर्वे खत्म होने के बाद हिन्दू पक्ष का दावा
Next articleभोजपुरी फ़िल्म ‘शोला शबनम-2’की शूटिंग उत्तरप्रदेश के बस्ती शहर में अगस्त में शुरू होगी निर्देशक शिवजी आर नारायण की भोजपुरी फ़िल्म,’शोला शबनम-2’का आखिरी गीत रिकॉर्ड हुआ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here