Home Gau Samachar गौ रक्षक ओमेश बिसेन ने निकाली दंडवत यात्रा, तस्करों के खिलाफ IG...

गौ रक्षक ओमेश बिसेन ने निकाली दंडवत यात्रा, तस्करों के खिलाफ IG से करेंगे करवाई की मांग

43
0

प्रदेश में गोवंश की तस्करी के खिलाफ गो सेवा व संवर्धन प्रांत प्रमुख ओमेश बिसेन ने मोर्चा खोल दिया है। (cow Absue) गौ तस्करी और उसमें संलिप्त तस्करों के द्वारा मिल रही धमकियों और उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर ओमेश बिसेन ने मंगलवार को सिद्धार्थ चौक टिकरापारा से आईजी ऑफिस शंकर नगर तक दण्डवत यात्रा शुरू की थी। (Cow Protection) इस दौरान सुबह 8 बजे पुलिस ने उसे सिविल लाइन के पास रोक दिया। (Save cow) वहीं पर बिसेन ने सिविल लाइन सीएसपी ज्ञापन सौंपा।

फोन पर मिल रही धमकी

उल्लेखनीय है कि गोरक्षा विभाग के प्रांत प्रमुख ओमेश बिसेन को आए दिन गायों व सांडों की तस्करी करने वालों से फोन पर धमकी मिल रही है। (Save Animals) साथ ही उनके पैतृक गांव बालाघाट में जाकर परिवार के लोगों को डराया धमकाया जा रहा है, जिसकी शिकायत बालाघाट पुलिस से लेकर रायपुर आईजी तक की गई है। ओमेश बिसेन ने बताया कि 13 फरवरी को गो तस्करों पर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की थी, जिसमें से मुख्य आरोपी अभी तक फरार है, जो लगातार धमकी देते रहते हैं।

Previous articleइंजीनियरों को विविध उद्योगों में कौशल बढ़ाने में मदद करेगा बिट्स पिलानी का ‘पीजी डिप्लोमा स्मार्ट मैन्युफैक्चरिंग’
Next articleआर के स्वामी लिमिटेड की आरंभिक सार्वजनिक पेशकश 4 मार्च को खुलेगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here