Home Entertainment नाइट्रो सौंदर्य प्रतियोगिता 2024 में सौंदर्य, प्रतिभा और सशक्तिकरण का उत्सव

नाइट्रो सौंदर्य प्रतियोगिता 2024 में सौंदर्य, प्रतिभा और सशक्तिकरण का उत्सव

44
0
मुंबई (अनिल बेदाग): नाइट्रो बेस्पोक फिटनेस ने बहुप्रतीक्षित नाइट्रो ब्यूटी कॉन्टेस्ट की गर्व से मेजबानी की। यह आयोजन उम्मीदों से बढ़कर था, जो सुंदरता, प्रतिभा और सशक्तिकरण का एक रोमांचक उत्सव पेश करता था। इसने एक मनोरम शाम में ग्लैमर, खेल कौशल और सामाजिक जिम्मेदारी का सहज मिश्रण किया जिसने उपस्थित लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया।
इस आयोजन का एक मुख्य आकर्षण वसंत डावखरे फाउंडेशन द्वारा समर्थित छोटी अनाथालय की बच्चियों को शामिल करना था, जिन्होंने अन्य प्रतियोगियों के साथ भाग लिया, जिससे प्रतियोगिता में एक उत्साहजनक आयाम जुड़ गया।
शाम की शुरुआत शॉर्टलिस्टिंग राउंड से हुई, जहां प्रतिभागियों ने रैंप पर अपनी बेहतरीन अदाएं और सुंदरता और आकर्षण का प्रदर्शन किया।
 सैलून” ने प्रतिभागियों की उपस्थिति को निखारने के लिए ग्रूमिंग सत्र आयोजित किए, ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि वे रैंप पर आत्मविश्वास और शैली बिखेरें।
स्टर्च ब्रांड द्वारा प्रायोजित, इस अनूठे राउंड में एक स्पोर्ट्स वॉक का आयोजन किया गया, जिससे प्रतिभागियों को रैंप के सबसे आगे प्रभावशाली गतिविधियों के साथ अपनी फिटनेस कौशल प्रदर्शित करने का मौका मिला।
 ग्रैंड फिनाले में एक ग्लैमरस वॉक और एक आकर्षक प्रश्नोत्तर सत्र शामिल था। इंटरैक्टिव सत्र के दौरान वॉक और प्रतिभागियों की वाक्पटुता दोनों के लिए अंक प्रदान किए गए।
 इस कार्यक्रम में दिल छू लेने वाला स्पर्श जोड़ते हुए, वसंत डावखरे फाउंडेशन द्वारा समर्थित अनाथ बच्चों ने रैंप की शोभा बढ़ाई, जो परोपकार और समावेशिता का प्रतीक है।
कड़े राउंड के बाद, शीर्ष 3 प्रतिभागियों को उनके असाधारण प्रदर्शन और शालीनता को स्वीकार करते हुए विजेताओं का ताज पहनाया गया।
नाइट्रो फिटनेस के अध्यक्ष प्रबोध वी दावखरे ने कहा, ”नाइट्रो सौंदर्य प्रतियोगिता के माध्यम से, हमारा लक्ष्य न केवल बाहरी सुंदरता, बल्कि आंतरिक शक्ति, आत्मविश्वास और लचीलेपन का भी जश्न मनाना है। यह एक ऐसा मंच है जहां व्यक्ति अपने अद्वितीय आकर्षण और प्रतिभा का प्रदर्शन कर सकते हैं, दूसरों को अपने व्यक्तित्व को अपनाने और जुनून और दृढ़ संकल्प के साथ अपने सपनों को आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित कर सकते हैं। उन खूबसूरत बच्चों का होना हमारे लिए अत्यंत सम्मान की बात थी। “
Previous articleजो पार्टियां भारत की भूमि से गौ हत्या बन्द करने का शपथ-पत्र देंगी उसे समर्थन
Next article‘दो और दो प्यार’ का टीजर हुआ रिलीज़ 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here