Home Entertainment कृष्णा कुमार की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म “पापा मैं छोटी से बड़ी हो गई”...

कृष्णा कुमार की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म “पापा मैं छोटी से बड़ी हो गई” का ट्रेलर 29 मई को होगा लॉन्च 

580
0

फ़िल्म अभिनेता, निर्माता व वितरक कृष्ण कुमार ने अपने बैनर मयूरी पायल इंटरटेनमेंट द्वारा अब तक कन्टेन्ट प्रधान फिल्मों का ही निर्माण किया है। इसी कड़ी में एक और मील का पत्थर गाड़ते हुए कृष्ण कुमार की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म ‘पापा मैं छोटी से बड़ी हो गई’ का भव्य ट्रेलर आगामी 29 मई को रिलीज़ होने वाला है। फ़िल्म की शूटिंग पूरी हो गई है और अब फ़िल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम भी अपने आख़िरी चरण में है। फ़िल्म के पोस्टर रिलीज़ के समय इस फ़िल्म ने काफी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा था, और तभी से लेकर अब तक ट्रेडपण्डित इस फ़िल्म के रिलीज़ की बाट देख रहे हैं। क्योंकि इस फ़िल्म के सभी राइट्स को SRK म्यूज़िक ने काफी महंगे दाम देकर ख़रीद लिया है। फ़िल्म का कन्टेन्ट आजकल की डिमांड के अनुसार पूरी तरीके से पारिवारिक पृष्ठभूमि पर आधारित ही है। इसमें एक बेटी के संघर्ष की कहानी को दर्शकों के सामने रखा गया है।
मयूरी पायल इंटरटेनमेंट व ओम प्रोडक्शन हाउस प्रस्तुत भोजपुरी फ़िल्म ‘पापा मैं छोटी से बड़ी हो गई’ के निर्देशक हैं सम्राट सिंह। इस फ़िल्म के सह निर्माता हैं विक्रम सिंह। फ़िल्म का संगीत दिया है अमन श्लोक व अशोक राव ने जबकि गीत लिखे हैंअरविंद तिवारी, नागेंद्र उजाला व अशोक राव ने। कथा पटकथा व संवाद कृष्ण कुमार ने लिखे हैं। नृत्य निर्देशक हैं विवेक थापा व संदीप पांडे।

फिल्म ‘पापा मैं छोटी से बड़ी हो गई’ में अभिनय करने वाले कलाकार हैं कृष्ण कुमार, सोनम तिवारी, समर्थ चतुर्वेदी, संजू सोलंकी, विनोद मिश्रा, सी पी भट्ट, बालेश्वर सिंह, जे नीलम, शकीला मजीद, अभय कुमार और नागेंद्र उजाला।

Previous article‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ अभियान के लिए विधायक सुनील राणे ने 100 लड़कियों के बैंक खाते खोलने की योजना का किया शुभारम्भ
Next articleवीर सावरकर जयंती के अवसर पर रणदीप हुड्डा ने बतौर निर्देशक लांच किया अपनी पहली फ़िल्म का टीज़र

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here