Home Entertainment सलमान खान अभिनीत ‘किसी का भाई किसी की जान’ का टीजर हुआ...

सलमान खान अभिनीत ‘किसी का भाई किसी की जान’ का टीजर हुआ रिलीज

475
0

मुम्बई। जब से सलमान खान की आगामी फिल्म ‘किसी का भाई किसी का जान’ के टीजर के रिलीज़ की घोषणा की गई थी, तब से प्रशंसक टीजर लॉन्च का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। सोशल मीडिया पर हर तरफ टीजर को लेकर बाते शुरू हो गई थी, फैन्स सलमान की आने वाली फिल्म किसी का भाई किसी की जान में भाईजान की एक झलक देखने के लिए उतावले होने लगे। लेकिन अब फाइनली फैन्स का ये इंतजार खत्म हो चुका है क्योंकि निर्माताओं ने जनता के लिए टीजर लॉन्च कर दिया है, और अब यह डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी उपलब्ध है।
ये टीजर में सलमान खान के स्वैग को दर्शाता है जो हमेशा उनके फैन्स देखना चाहते हैं। टीजर की शुरुआत सलमान द्वारा “सही का होगा सही, गलत का होगा गलत” के साथ होती है, जिसमें सलमान का स्वैग देखा जा सकता है, जिसके लिए वह जाने जाते हैं। यह सलमान खान की सशक्त आभा का प्रतीक है। इस टीजर में “वैसे मेरा कोई नाम नहीं, पर मैं भाईजान के नाम से जाना जाता हूं” जैसी लाइन्स और कुछ ऐसे पल और डायलॉग्स हैं जो निश्चित रूप से आने वाले दिनों में आम भाषा का एक प्रमुख हिस्सा बन जाएंगे।
ये टीजर किसी का भाई किसी की जान की दुनिया की एक झलक देता है और दर्शाता है कि हमें फिल्म से क्या उम्मीद करनी चाहिए। टीजर जीवंत है, रंगीन वाइब देता है, और फिल्म को एक परफेक्ट फैमिली सेटअप के रूप में स्थापित करता है, लेकिन सलमान के प्रतीक्षित एक्शन सीक्वेंसेस के साथ जो उनके फैन्स हमेशा देखना चाहते हैं।

Teaser link – https://bit.ly/KBKJTeaser

सलमान खान की फिल्में हमेशा एक मेगा फेस्टिवल होती हैं और ईद के खास मौके पर फिल्म का आना, दर्शकों को लिए सोने पर सुहागा जैसी बात हो जाती है क्योंकि फिल्म में सबके लिए कुछ न कुछ मौजूद होता है जो इसे एक परफेक्ट फैमिली एंटरटेनर भी बनाता है। तो, इस ईद पर पूरे परिवार के मनोरंजन के लिए सिनेमाघरों की ओर रुख किया जा सकता है। जैसा कि टीजर के अंत में कहा गया है, ‘ब्रिंग इट ऑन’।
सलमा खान द्वारा निर्मित, सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित की जा रही है। फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं। साथ ही सलमान खान की फिल्म के भी सारे एलिमेंट मौजूद है जैसे एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस। ये फिल्म ईद 2023 पर रिलीज होने वाली है और यह दुनिया भर में ज़ी स्टूडियोज द्वारा रिलीज़ होगी।

Previous articleधीरेंद्र शास्त्री को क्लीन चिट
Next articleएक्सेल एंटरटेनमेंट की ‘फुकरे 3’ होगी 7 सितंबर, 2023 को रिलीज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here