Home Entertainment एक्सेल एंटरटेनमेंट की ‘फुकरे 3’ होगी 7 सितंबर, 2023 को रिलीज

एक्सेल एंटरटेनमेंट की ‘फुकरे 3’ होगी 7 सितंबर, 2023 को रिलीज

444
0

‘फुकरे 3’ में पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, ऋचा चड्ढा, मनजोत सिंह और पंकज त्रिपाठी हैं।

मुम्बई। आखिरकार एक लंबे इंतजार के बाद प्रोडक्शन हाउस एक्सेल एंटरटेनमेंट ने बॉलीवुड की अपनी सबसे सफल और बहुप्रतीक्षित कॉमेडी फ्रेंचाइजी ‘फुकरे 3’ की रिलीज डेट का घोषणा कर दिया है, जो कि 7 सितंबर 2023 को कृष्ण जन्माष्टमी के शुभ अवसर पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। हंसी और ठहाकों के बीच, यह कहना बहुत सही है कि फुकरे 3 दर्शकों के बीच अपने बढ़ते क्रेज के लिए निश्चित रूप से नए स्टैंडर्ड सेट करेगी।
‘फुकरे 3’ में पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, ऋचा चड्ढा, मनजोत सिंह और पंकज त्रिपाठी हैं। फिल्म मृगदीप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित और रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित है।
जबकि निर्माताओं ने इसकी प्रोग्रेस के बारे में लगातार अपडेट के साथ फुकरे 3 की प्रत्याशा को बढ़ाया है, अब फाइनली वो फिल्म के रिलीज डेट की बड़ी घोषणा के साथ सामने आ चुके हैं जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। 7 सितंबर 2023 को रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार, रिलीज की तारीख की घोषणा दर्शकों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है।
फुकरे फ़्रैंचाइज़ी ने हमेशा सफलता हासिल की है और फिल्म के दूसरा पार्ट, ‘फुकरे रिटर्न्स’ बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी सक्सेस हासिल की थी। इसके बाद, फ़्रैंचाइज़ी की लोकप्रियता ने डिस्कवरी किड्स चैनल पर ‘फुकरे बॉयज़’ नाम की एनिमेटेड सीरीज़ का निर्माण किया, जिसने फिल्म के अनूठे किरदारों को छोटे बच्चों के लिए टीवी स्क्रीन पर फिर से जीवंत कर दिया।
2013 में अपने पहले पार्ट के रिलीज होने के बाद से, फुकरे ने हमेशा जनता से अपार प्यार हासिल किया है और अपने सफल पार्ट्स के साथ नई ऊंचाइयों को छुआं है, जिसने इसे लोगों द्वारा बनाई गई फ्रेंचाइजी में से एक बना दिया है। फ्रेंचाइज़ी ने विशेष रूप से युवाओं के बीच अपनी जगह बनाई है, फिल्म का दिल्ली कनेक्शन हमेशा फिल्म की आत्मा रहा है जिसने जनता से अपार प्यार पाया। फिल्म ने अब तक एक अविश्वसनीय यात्रा की है जिसने दर्शकों को चूचा, पंडित जी, भोली पंजाबन जैसे कुछ सबसे पसंदीदा और आइकोनिक ऑन-स्क्रीन किरदार दिए हैं, जो फुकरे 3 में पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं।
फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी द्वारा स्थापित एक्सेल इंटरटेनमेंट ने दिल चाहता है, ज़िंदगी मिलेगी न दोबारा, डॉन, डॉन 2 जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ दर्शकों को एंटरटेन किया है। हाल में प्रोडक्शन हाउस का ‘जी ले जरा’ रिलीज के लिए तैयार हो रहा है।

Previous articleसलमान खान अभिनीत ‘किसी का भाई किसी की जान’ का टीजर हुआ रिलीज
Next articleगौ हत्या के विरोध में हिंदू संगठनों ने सड़क जाम कर किया प्रदर्शन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here