Home General वसई गौरव अवार्ड 2023 का भव्य आयोजन, दिग्गजों ने दी आयोजक देवेंद्र...

वसई गौरव अवार्ड 2023 का भव्य आयोजन, दिग्गजों ने दी आयोजक देवेंद्र खन्ना को बधाई

359
0

वसई। 11 जून को वीएस नेशन मीडिया के अंतर्गत वरिष्ठ पत्रकार देवेंद्र खन्ना ने पानेरी वसई गौरव अवार्ड 2023 का भव्य आयोजन दूसरी बार वसई पश्चिम के खूबसूरत बैंक्वेट हॉल ड्रीम्स एरेना में किया।
इस अवॉर्ड समारोह में बॉलीवुड के प्रसिद्ध गीतकार सुधाकर शर्मा (चुनरिया फेम), लेखक निर्देशक अभिनेता अश्विन कौशल, रैपर हितेश्वर, अभिनेता टीटू वर्मा, डांसर शिरीन फरीद, फैशन फिटनेस आइकन जैनब लहरी, अभिनेता संजीत धुरी सहित कई बॉलीवुड हस्तियों ने शिरकत की। इस अवॉर्ड समारोह में वसई, पालघर जिले के प्रतिभाशाली कलाकार, साहित्यकार, समाजसेवक, उद्योगपति, शिक्षाविद भी उपस्थिति रहे। इन सभी विशिष्ट अतिथियों को देवेंद्र खन्ना ने ट्रॉफी, शॉल और विशेष उपहार भेंट कर सम्मानित किया। यह अवार्ड शो वसई के लिए एक गौरव की बात है यहां पर वसई का नाम रोशन करने वाले वसई का मान बढ़ाने व वसई में अपनी सेवाएं देने वाले गुणवंत लोगों का अवार्ड शो था, जहां 40 से अधिक लोगों को अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। कार्यक्रम की मुख्य आकर्षण सूफी डांसर शिरीन फरीद भी रही, जिन्होंने दो गानों ‘जब प्यार किया तो डरना क्या, इक राधा इक मीरा’ पर बेहतरीन परफॉर्मेंस दी। कार्यक्रम में पहुँचे सभी मेहमानों व अवार्डी ने आयोजक देवेंद्र खन्ना का आभार मानते हुए इनको शुभकामनाएं दी।


कार्यक्रम के अंत में आयोजक देवेंद्र खन्ना ने अपनी टीम के साथ सभी सहयोगियों तथा मीडिया का भी आभार प्रकट किया। देवेंद्र खन्ना ने ये भी कहा कि उनके मित्रों और मीडिया के सहयोग से ही यह इस तरह का कार्यक्रम कर पाते हैं और उम्मीद करता हूं कि आगे भी इस तरह के कार्यक्रम मैं करता रहूंगा और मित्रों का सहयोग मुझे यूं ही मिलता रहेगा। बता दें कि देवेंद्र खन्ना इससे पहले भी कई वर्षों से अलग अलग तरह के इवेंट करते आ रहे हैं। इनका एक इवेंट एवरग्रीन म्यूजिक अवार्ड जो कि मुंबई में सफलतापूर्वक कई वर्षों से किया जा रहा है। इसके अलावा भी ये एक ब्यूटी कॉन्टेस्ट भी करते हैं साथ ही कई शॉर्ट फिल्मों का भी निर्माण ये करते रहते हैं। इनकी हाल ही में रिलीज फिल्म ‘बेटी आरोही’ को भी बेहद सफलता मिली है और कई अवॉर्ड भी जीते हैं।

Previous articleलड़की ने इस्लाम अपना कर मुस्लिम युवक से किया निकाह तो परिवार ने कर दिया पिंडदान
Next articleदिव्यांग समाजसेवी नीलोत्पल मृणाल ने यूनिवर्सल रनर्स के साथ मिलकर G20 Neon मैराथन का दिल्ली में किया आयोजन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here