Raebareli News: रायबरेली (Raebareli) में एसओजी और पुलिस के चेकिंग अभियान के दौरान पुलिस की बाइक सवार बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गई. जिसके बाद बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग कर दी जिसमें एक बदमाश को गोली लगी जबकि दूसरे को मौके से पकड़ लिया गया. वहीं लोडर से जाते हुए कुछ अन्य लोग भी दिखाई दिए. जिनको घेरकर पूछताछ करने पर वे लोग भी बदमाशों के साथी निकले. घायल बदमाश को उपचार के जिला अस्पताल लाया गया.

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, बीते हफ्ते भदोखर थाना क्षेत्र में कुछ गोवंशों के अवशेष मिले थे. जिसको लेकर पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने अपराध पर नकेल कसने के लिए सख्त निर्देश दिए थे. जिसके बाद एसओजी प्रभारी प्रवीर गौतम और भदोखर इंस्पेक्टर यशकांत सिंह ने पुलिस बल के साथ बेहटा पुल के पास चेकिंग लगा रखी थी. उसी दौरान दो बाइक सवार आते हुए दिखाई दिए जिस को रोकने का प्रयास किया गया. बदमाशों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी. इसके बाद पुलिस ने भी बदमाशों पर फायरिंग कर दी. जिसमें महाराजगंज के रहने वाले इमरान को गोली लगी. घायल इमरान को पुलिस ने उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया वहीं अन्य तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी गई है.

मुठभेड़ के बाद एक बदमाश घायल
अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव ने बताया कि बेहटा पुल के पास थाना भदोखर क्षेत्र में पुलिस द्वारा कुछ मुखबिर खास को सूचना थी कि यहां पर कुछ लोग इकट्ठा हुए हैं. इस संबंध में पुलिस द्वारा चेकिंग की जा रही थी. थोड़ी देर बाद एक मोटरसाइकिल से दो व्यक्ति दिखाई दिए और उनके साथ एक लोडर भी चल रहा था. इस बीच पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो उनके द्वारा फायर किया गया. पुलिस ने भी आत्मरक्षार्थ में फायर किया और उसमें से एक व्यक्ति को गोली लगी. उसमें से कुछ लोडर और मोटरसाइकिल छोड़कर भागे जिसमें पुलिस ने कुछ लोगों को पकड़ लिया है. बाकी की कॉम्बिंग जारी है.

Previous articlePM मोदी जारी करेंगे किसान सम्मान निधि योजना की 12वीं किस्त
Next articleअयोध्या जाएंगे PM मोदी, रामलला विराजमान के दर्शन और सरयू घाट पर आरती

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here