Home Entertainment भाईजान के भाई सोहैल खान ने लॉन्च किया अश्मित पटेल अभिनीत ‘सेक्टर...

भाईजान के भाई सोहैल खान ने लॉन्च किया अश्मित पटेल अभिनीत ‘सेक्टर बालाकोट’ का टीज़र, ट्रेलर व गीत ‘वंदे मातरम’

427
0

मुम्बई। इन दिनों बॉलीवुड में अधिकतर फिल्में सच्ची घटनाओं से प्रेरित होकर बन रही हैं। उसी क्रम में बालाकोट हमले से प्रेरित एक हिंदी फिल्म ‘सेक्टर बालाकोट’ शीघ्र ही रिलीज होने वाली है। हाल ही में मुम्बई में इस फिल्म के पोस्टर, टीज़र, ट्रेलर और इसके देशभक्ति गीत ‘वंदे मातरम’ को बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के छोटे भाई एक्टर डायरेक्टर प्रोड्यूसर सोहैल खान ने लॉन्च किया।
रेड बल्ब स्टूडियो में फ़िल्म का टीज़र, ट्रेलर और वंदे मातरम गाना पर्दे पर दिखाया गया। इस फिल्म में अश्मित पटेल आतंकवादी की भूमिका निभा रहे हैं, तो वहीं फेमिना मिस इंडिया जिनल पंड्या, विपुल गुप्ता (स्पेशल 26 फेम), जितेंद्र त्रेहान और पुनीत इस्सर भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।
सोहैल खान ने बताया कि मैंने फ़िल्म ‘सेक्टर बालाकोट’ का ट्रेलर, टीज़र और गीत देखा, मुझे एक अच्छी कोशिश लगी। सभी एक्टर और टेक्नीशियन ने मुझे लगता है कि इसमें 200 प्रतिशत दिया है। फिल्म का सब्जेक्ट बहुत अच्छा है। निर्देशक का साहसिक प्रयास ट्रेलर में दिखाई दे रहा है। इस इवेंट पर मेरे आने की वजह अश्मित पटेल हैं जो वर्षो से मेरे दोस्त हैं। ये हमेशा कहते हैं कि हमारी फैमिली दोस्तों की दोस्त है मगर दरअसल अश्मित खुद यारों के यार हैं। आज ओटीटी के आने की वजह से दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाना बहुत मुश्किल भरा काम है। ऐसे में मैं इस फ़िल्म के निर्देशक हितेश क्रिस्टी को बधाई देता हूँ कि वह सेक्टर बालाकोट जैसी फ़िल्म थिएटर में रिलीज कर रहे हैं। यह फ़िल्म 17 फरवरी को सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही है। मेरे तरफ से अश्मित, डायरेक्टर और पूरी टीम को ऑल द बेस्ट।


अश्मित पटेल ने कहा कि सोहैल खान को मैं दिल से शुक्रिया अदा करता हूँ। वह दोस्ती की मिसाल हैं, यारों के यार हैं। इन्हें दोस्ती निभानी आती है, वह अपनी महत्वपूर्ण मीटिंग छोड़कर टाउन से यहां मेरे लिए आए, मैं उन्हें अपना बड़ा भाई मानता हूं और मुझे इस बात पर गर्व है। इनकी उपस्थिति हमारे लिए दुआओं से कम नहीं है।
फिल्म का लेखन और निर्देशन हितेश क्रिस्टी ने हितेश क्रिस्टी फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले किया है। फ़िल्म के गानों को शारिब- तोशी ने संगीतबद्ध किया है और उन्होंने गाया भी है।

Previous articleगौ हत्या के विरोध में हिंदू संगठनों ने सड़क जाम कर किया प्रदर्शन
Next articleएम्पॉवर सोशल एंड एजुकेशन ट्रस्ट द्वारा 9वें बिजनेस आइकॉन अवार्ड्स का सफल आयोजन सम्पन्न

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here