Home Religion दो साल तक बेटी से बात करने की कोशिश करते रहे श्रद्धा...

दो साल तक बेटी से बात करने की कोशिश करते रहे श्रद्धा के पिता

2080
0

चर्चित श्रद्धा हत्याकांड में श्रद्धा के पिता विकास वालकर ने पुलिस पर कई आरोप लगाए। उन्होंने कहा, मेरी बेटी की बेरहमी से हत्या कर दी गई। अगर पुलिस ने लापरवाही न दिखाई होती तो मेरी बेटी जिंदा होती।

दिल्ली के चर्चित श्रद्धा हत्याकांड में श्रद्धा के पिता विकास वालकर ने पुलिस पर कई आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा, अगर वसई पुलिस ने तत्परता दिखाई होती तो आज मेरी बेटी जिंदा होती। मुंबई में एक प्रेसवार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि दिल्ली पुलिस और मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने उन्हें न्याय का भरोसा दिलाया है। विकास वालकर ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि, मैं बीते दो साल से अपनी बेटी से बात करने की कोशिश करता रहा, लेकिन उसने कोई जवाब नहीं दिया। मुझे कभी नहीं बताया गया कि मेरी बेटी के साथ क्या हो रहा है। उन्होंने कहा, वसई पुलिस के कारण आज हमें कई तकलीफों से गुजरना पड़ रहा है।

आफताब को भी मिले ऐसी सजा 
श्रद्धा के पिता ने कहा, आफताब पूनावाला ने जिस तरह मेरी बेटी की हत्या की है, ठीक उसी तरह उसे भी सजा मिले। उसे फांसी की सजा होनी चाहिए। इस दौरान उन्होंने आफताब के परिवार, मां-बाप और रिश्तेदारों की भी जांच की मांग की।

आफताब की न्यायिक हिरासत 14 दिन बढ़ी 
श्रद्धा वालकर हत्या का आरोपी आफताब अमीन पूनावाला शुक्रवार को साकेत अदालत में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कार्यवाही में शामिल हुआ। सुनवाई के बाद अदालत ने आफताब की न्यायिक हिरासत को 14 दिनों के लिए बढ़ा दिया है। बता दें, हत्या के आरोप में आफताब इस समय तिहाड़ जेल में बंद है। पुलिस ने आरोपी पूनावाला को 12 नवंबर को गिरफ्तार किया था, जिसके बाद उसे पांच दिनों की पुलिस हिरासत में भेजा गया था। पुलिस हिरासत को 17 नवंबर को पांच दिन के लिए बढ़ा दिया गया था। कोर्ट ने 22 नवंबर को फिर से आरोपी अफताब पूनावाला को चार दिनों की पुलिस हिरासत में भेजा था और उसके बाद 26 नवंबर को उसे 13 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया था।

Previous article‘बुर्का’ पहनकर डांस करना छात्रों को पड़ गया भारी, कॉलेज ने किया निलंबित
Next articleगायक एवं संगीतकार शंकर महादेवन ने भित्ति चित्रकारों की प्रशंसा की

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here