Home Entertainment ज़ेवर यूपी में ‘ज़ेवर फिल्म फेस्टिवल की होगी शुरुआत, बॉलीवुड के कलाकार...

ज़ेवर यूपी में ‘ज़ेवर फिल्म फेस्टिवल की होगी शुरुआत, बॉलीवुड के कलाकार होंगे शामिल

378
0

मुम्बई। उत्तरप्रदेश में नोयडा के समीप ज़ेवर में बन रहे इंटरनेशनल एयरपोर्ट और नई फिल्मसिटी का निर्माण अब बॉलीवुड को भी ख़ूब आकर्षित कर रहा है।
केंद्रीय फिल्म सेंसर बोर्ड के पूर्व सदस्य और फिल्म निर्माता निर्देशक कैलाश मासूम ने ‘ज़ेवर फिल्म फेस्टिवल’ के प्रस्ताव को लेकर ज़ेवर के विधायक धीरेंद्र सिंह से रबपुरा स्थित उनके निवास पर मुलाक़ात की। कैलाश मासूम ने बताया कि धीरेंद्र सिंह ने बहुत ही उत्साह के साथ इस प्रस्ताव को स्वीकार किया और हर संभव सहयोग करने की बात कही। साथ ही उन्होंने फेस्टिवल को सांस्कृतिक और उत्तरप्रदेश के विकास से जोड़ने जैसे कई महत्वपूर्ण सुझाव दिए।
मुंबई निवासी कैलाश मासूम ने बताया कि बहुत जल्द इस फ़ेस्टिवल की तारीख़ तय की जायेगी। गौतम बुद्ध नगर की स्थानीय जनता पहली बार फिल्मी सितारों से रुबरु होगी और उनके साथ एन्जॉय करेगी।
ग़ौरतलब है कि कैलाश मासूम मूलरूप से ज़ेवर के पास दयानतपुर गांव के रहने वाले हैं और पिछले 22 सालों से मुंबई फ़िल्म इंडस्ट्री में सक्रिय हैं।
कैलाश मासूम ने विधायक धीरेंद्र सिंह की सराहना करते हुए कहा कि उन्होंने ज़ेवर की जनता के लिए बहुत कुछ किया है, ज़ेवर की पहचान उनके नाम और उनके विकास कार्यों से जानी जाती है। हर जाति, समुदाय और धर्म के लोग उन्हें पसंद करते हैं। फ़ेस्टिवल के सवाल पर उन्होंने कहा कि बॉलीवुड की अनेक नामचीन हस्तियाँ इस फेस्टिवल में शिरकत करेंगी। फ़ेस्टिवल के अलावा फ़िल्म कलाकारों को उत्तर प्रदेश प्रतिभा सम्मान से भी सम्मानित किया जाएगा। इस फ़ेस्टिवल में मुख्य अतिथि के तौर पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को आमंत्रित किया जाएगा।

Previous articleParliament Session LIVE: Sloganeering In Lok Sabha Over Manipur, Rajya Sabha Adjourns Till 2 PM
Next articleसड़कों पर घूमने वाली गौ-वंश को अब गौ-शाला में पहुंचाया जाएगा -CM के निर्देश के बाद कलेक्टर्स को निर्देश जारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here