Home Business News ई-स्प्रिंटो का ऑटोईवीमार्ट के साथ सहयोग

ई-स्प्रिंटो का ऑटोईवीमार्ट के साथ सहयोग

314
0

इलेक्ट्रिक वाहनों की बिक्री एवं वितरण को तेज करेगी

मुंबई। भारत के सबसे तेजी से बढ़ते इलेक्ट्रिक दोपहिया ब्रांड ई-स्प्रिंटो ने ग्रीव्स कॉटन लिमिटेड की खुदरा इकाई ग्रीव्स रिटेल के मल्टी-ब्रांड ईवी रिटेल स्टोर ऑटोईवीमार्ट के साथ अपने महत्वपूर्ण सहयोग की घोषणा की है। इस सहयोग का उद्देश्य ऑटोईवीमार्ट के खुदरा नेटवर्क के माध्यम से देश भर में ई-स्प्रिंटो के इलेक्ट्रिक वाहनों (ईवी) की शानदार रेंज की बिक्री और वितरण में तेजी लाना है।
ई-स्प्रिंटो अपने संपूर्ण प्रोडक्ट लाइनअप को टियर 1, 2 और 3 शहरों में फैले 100+ ऑटोईवीमार्ट स्टोर्स पर उपलब्ध कराएगा। इन वाहनों में लो-स्पीड और हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन भी शामिल होंगे। ग्राहक पर्यावरण-अनुकूल ई-स्प्रिंटो और ई-स्प्रिंटो बीबी लो-स्पीड ईवी में से चुनाव कर सकते हैं या हाई-परफॉर्मेंस वाले स्प्रिंटो एचएस और अमेरी मॉडल का विकल्प चुन सकते हैं। यह विविधतापूर्ण पोर्टफोलियो हर व्यक्ति की आवागमन आवश्यकताओं और प्राथमिकताओं को पूरा करने के लिए उपयुक्त ई-स्प्रिंटो विकल्प सुनिश्चित करता है।
ई-स्प्रिंटो के सह-संस्थापक और निदेशक अतुल गुप्ता ने कहा, “हमें ऑटोईवीमार्ट के साथ अपने सहयोग के जरिए भारत में ई-मोबिलिटी के दायरे का विस्तार करने की बेहद खुशी है। यह सहयोग हमारे विविधतापूर्ण उत्पाद पोर्टफोलियो को भारी संख्या में ग्राहकों तक पेश करने के लिए आकर्षक नए रास्ते खोलता है, जिससे जीवन के सभी क्षेत्रों के लोगों को पर्यावरण-अनुकूल आवागमन का आनंद मिल सकेगा। ऑटोईवीमार्ट के व्यापक खुदरा नेटवर्क के मजबूत समर्थन के साथ, हम सहज ग्राहक अनुभव प्रदान करने, भारत के आवागमन के तरीके में बड़ा बदलाव लाने और आने वाले कल को पर्यावहरण को सुरक्षित एवं संरक्षित रखने के लिए प्रतिबद्ध हैं।
ग्रीव्स रिटेल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी, नरसिम्हा जयकुमार ने कहा, “हम ऑटोईवीमार्ट में ई-स्प्रिंटो परिवार का स्वागत करना चाहते हैं। अपने व्यापक खुदरा नेटवर्क के माध्यम से ई-स्प्रिंटो की इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों की शानदार रेंज की पेशकश करके, ग्राहकों के लिए अत्याधुनिक ईवी की विविधतापूर्ण रेंज में से चयन करने हेतु उन्हें सशक्त बना रहे हैं। यह हमारे लिए इलेक्ट्रिक व्हीकल्स को अपनाने में तेजी लाने और हर ग्राहक की जरूरतों और जीवनशैली के अनुरूप विभिन्न उत्पाद पेशकशों के साथ भारत के लिए ईवी विकास की कहानी बुनने का एक अवसर है।

Previous articleनिकिता चक्रवर्ती अपने शर्तों पर भूमिका का चयन करती हैं
Next articleअबेकस प्रशिक्षण से बढ़ रही है विद्यार्थियों की याददाश्त, पालकमंत्री मंगल प्रभात लोढ़ा ने की सराहना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here