Shraddha Murder Case: 26 साल की श्रद्धा वालकर(Shraddha Walker) की हत्या का मामला इन दिनों पूरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ है। वहीं अब इस मामले की गूंज गुजरात विधानसभा चुनावों में भी देखने को मिल रही है। दरअसल गुजरात चुनाव(Gujarat Election 2022) को लेकर प्रचार करने कच्छ पहुंचे असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने एक रैली में आगाह करते हुए कहा कि अगर देश में कोई मजबूत नेता नहीं होगा, तो हर शहर में आफताब पैदा होगा, और हम अपने समाज की रक्षा नहीं कर पाएंगे।

बता दें कि हिमंता बिस्व सरमा भाजपा(BJP) के फायर ब्रांड नेता माने जाते हैं और गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए उन्हें स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शामिल किया है। इसी सिलसिले में वो चुनावी रैलियों में नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने की बात कर रहे हैं। उन्होंने कच्छ में कहा, “2024 में नरेंद्र मोदी को तीसरी बार पीएम बनाना बहुत जरूरी है।”

कोर्ट का आदेश आफताब पर पुलिस थर्ड डिग्री प्रयोग नहीं कर सकती – 5 दिनों के अंदर होगा नार्को टेस्ट

सरमा ने कहा कि अगर देश में ताकतवर नेता(नरेंद्र मोदी) नहीं होगा तो हर शहर में आफताब पैदा होगा और समाज की रक्षा नहीं हो पाएगी। असम सीएम ने श्रद्धा मामले में को लव जिहाद(Love Jihad) से जोड़ते हुए कहा कि आफताब श्रद्धा को मुबंई से दिल्ली लेकर आया और लव जिहाद के नाम पर उसके 35 टुकड़े कर दिए और उसे बॉडी को फ्रिज में रखा। उन्होंने कहा कि ऐसी स्थिति से बचने के लिए बहुत जरूरी है कि नरेंद्र मोदी(Narendra Modi) को 2024 में तीसरी बार फिर से पीएम बनाया जाए।

Shradddha Murder News:

बता दें कि श्रद्धा वालकर और आफताब दोनों कॉल सेंटर में का करते थे। कुछ महीने पहले वो दोनों मुंबई से दिल्ली चले गए थे और चार दिन बाद दोनों के बीच खर्चों और धोखेबाजी के मुद्दे पर बहस होने लगी। इसको लेकर आरोप है कि आफताब ने श्रद्धा की गला दबाकर हत्या कर दी और बाद में शरीर के 35 टुकड़े कर एक फ्रिज रखा।

श्रद्धा वालकर की मौत का खुलासा पिछले महीने उसके पिता के शक पर हुआ। दरअसल दूसरे धर्म के लड़के से रिश्ता रखने के चलते श्रद्धा और उसके परिवार के बीच मई 2021 से बात नहीं हुई थी।

Previous articleविश्व को विकास चाहिए विनाश नहीं
Next articleसनातन धर्म में गाय यानि गौ ( cow ) का विशेष महत्व है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here